दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल, अनुष्का की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू 

मुंबई। Bollywood News : अपने दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक विशेष पहचान बनाने वाले एक्टर इरफान खान (Irrfan khan) अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन वो हमेशा अपनी एक्टिंग के लिए याद किये जाते रहेंगे। इरफ़ान के बेटे बाबिल खान (Baabil Khan) अक्सर उन्हें याद कर इमोशनल होते रहते हैं। वहीं अब इरफ़ान के बेटे बाबिल खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि वो जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

दरअसल खुद बाबिल ने इस खबर को फैन्स के साथ शेयर किया है। बाबिल जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। बाबिल ने अपने प्रोजेक्ट का पहला शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। बाबिल खान ने दोस्त संग खींची अपनी एक फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, मैंने अपने पहले शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है। इसमें मेरी बचपन की दोस्त भी है। इस प्रोसेस में मैंने सीखा कि अपनी एहमियत को याद रखना बेहद जरूरी है। आप एक कहानी का हिस्सा हैं और कहानी हमेशा आपसे बड़ी होगी।

बताया जा रहा है कि इरफ़ान के बेटे बाबिल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तले बन रही फिल्म “कला” में काम कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही पता चला था कि फिल्म में बाबिल खान के साथ बुलबुल फिल्म की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी होंगी। क्योंकि हाल ही में तृप्ति ने इस नई फिल्म से जुड़े अपडेट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था लेकिन उन्होंने बाद में इसे डिलीट भी कर दिया था।

हाल ही में फिल्मफेयर की तरफ से इरफान खान को ट्रिब्यूट दिया गया था, जिसे लेने उनके बेटे बाबिल खान पहुंचे थे। उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया। पिता को मिला अवार्ड मंच पर लेने पहुंचे बाबिल कहते हैं कि वह अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा करेंगे। बताते चलें कि इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए बाबिल ने अपने पिता की ही ड्रेस पहनी थी।

आपको बता दें कि अभिनेता इरखान खान का देहांत बीते साल 29 अप्रैल को हो गया था। इरफ़ान खान दो साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझने के बाद परिवार में पत्नी और दो बेटों को छोड़ गए। इरफान को उनके फैंस न केवल उनकी अदाकारी के लिए याद करते हैं बल्कि उनकी अनोखी पर्सनालिटी के लिए भी दिलों में जगह देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *