बेन एफ्लेक की ‘एयर’ को आयुष्मान खुराना का समर्थन

काली दास पाण्डेय, मुंबई। अमेज़ॅन स्टूडियोज, स्काईडांस स्पोर्ट्स, मांडले पिक्चर्स द्वारा निर्मित और बेन एफ्लेक द्वारा निर्देशित संदेशपरक मनोरम फिल्म ‘एयर’ देखने के लिए सिनेदर्शकों को प्रोत्साहित करने के साथ-साथ बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आयुष्मान खुराना, विश्वविख्यात अभिनेता स्नीकरहेड्स के समर्थन में सामने आए हैं। अभिनेता स्नीकरहेड्स का अक्सर मज़ाक उड़ाया जाता है और महंगे स्पोर्ट शूज़ और कभी-कभी पुराने जूते खरीदने के लिए आलोचना की जाती है।

आयुष्मान खुराना ने पूरे जोश के साथ इस बात पर जोर दिया कि स्नीकरहेड होना केवल जीवन शैली पसंद से परे है – यह एक भावना है जो गहराई से प्रतिध्वनित होती है। आयुष्मान खुराना अभिनेता स्नीकरहेड्स के समर्थन में एक महत्वपूर्ण सार्वजनिक सेवा की घोषणा करते हुए दर्शकों को स्नीकर्स की समृद्ध विरासत में तल्लीन होने के लिए अपने वीडियो में आग्रह करते हैं। इसी कड़ी में भारत में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध फिल्म ‘एयर’ देखने का भी आग्रह शामिल है।

यह फिल्म माइकल जॉर्डन और नायकी के नए बास्केटबॉल डिवीजन के बीच अविश्वसनीय गेम-चेंजिंग पार्टनरशिप को आगे बढ़ाती है, जिसने एयर जॉर्डन ब्रांड के साथ खेल और समकालीन संस्कृति की दुनिया में क्रांति ला दी है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। बेन एफ्लेक निर्देशित इस फिल्म में मैट डेमन, वियोला डेविस, जेसन बेटमैन, क्रिस मेस्सिना और मैथ्यू माहेर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *