#AUSvsPAK : दूसरे दिन का खेल खत्म, ऑस्ट्रेलिया से अभी भी 355 रन पीछे पाकिस्तान

पर्थ। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला पर्थ में खेला जा रहा है। शुक्रवार को इस टेस्ट के दूसरे दिन कंगारुओं की पहली पारी 487 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर ने सबसे ज्यादा 164 रन और मिचेल मार्श ने 90 रन बनाए। पाकिस्तान के लिए इसी टेस्ट से अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने वाले आमिर जमाल ने छह विकेट झटके।

जवाब में पाकिस्तान ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में दो विकेट गंवाकर 132 रन बना लिए हैं। फिलहाल खुर्रम शहजाद सात रन और इमाम उल हक 38 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पाकिस्तान की टीम अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 355 रन पीछे है।

इमाम ने अब्दुल्ला शफीक के साथ पहले विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी निभाई। शफीक 121 गेंद में 42 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें नाथन लियोन ने वॉर्नर के हाथों कैच कराया। वहीं, पाकिस्तान को दूसरा झटका कप्तान शान मसूद के रूप में लगा। वह 43 गेंद में 30 रन बनाकर आउट हुए। मसूद को स्टार्क ने विकेटकीपर कैरी के हाथों कैच कराया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *