P&C Face of West Bengal सीजन 2 के लिए ऑडिशन शुरू

कोलकाता। पी एंड सी फेस ऑफ बंगाल सीजन 2 के लिए ऑडिशन शुरू हुआ हो गया है। पी एंड सी ग्रुप को पी एंड सी आर्ट एरिना के रूप में भी जाना जाता है, जिसकी अध्यक्षता बिलकेस परवीन (निदेशक / मॉडल / एंकर) ने की है। जिसने पिछले एक महीने से कंपनी परवीन एंड चटर्जी ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड की सबसे बड़ी वार्षिक घटना और कैलेंडर लॉन्च की तैयारी शुरू कर दी है। पश्चिम बंगाल सीजन 2 का पी एंड सी फेस इस बार बड़ा और बेहतर होने की उम्मीद है, जिसमें मिस एंड मिसेज के अलावा बच्चों के पुरुषों और प्लस साइज महिलाओं जैसी अधिक श्रेणियां होंगी।

ऋचा शर्मा, पायल मुखर्जी, इंद्रनील मुखर्जी, नील और ट्रिना एड जूरी ग्रूमिंग विशेषज्ञ और शो कोऑर्डिनेटर के रूप में डॉ सायंतनी सेनगुप्ता और वीनू कौर द्वारा समर्थित विशेष अतिथि इस आयोजन से पहले से जुड़े हुए हैं। पहले से ही ऑनबोर्ड कुछ ब्रांड स्लीपकार्ट शीर्षक प्रायोजक मैप 5 ग्रुप (स्काई लाउंज 101) और हॉस्पिटैलिटी पार्टनर, कारुकृत आउटडोर पार्टनर जॉर्ज टेलीग्राफ, ओपस, द स्टैडल, मीनू और इस प्रक्रिया में कई और हैं। ऑनलाइन ऑडिशन नियमित रूप से हो रहे हैं और पर्ल होटल में कुछ ऑफलाइन ऑडिशन पहले ही हो चुके हैं।

इस आयोजन का दायरा और विचार समाज की आम महिलाओं को सशक्त बनाना है, जिन्हें लगता है कि वे भी कुछ ऐसा कर सकती हैं जो मैं अपने जीवन में कर सकता हूं और अपने सपनों को पूरा कर सकता हूं और चमक सकता हूं। आम महिलाएं जो विभिन्न कारणों से अपनी पहचान नहीं बना पाई हैं और पैसे, परिवार, बॉडी शेमिंग जैसी बाधाओं के कारण वहां सपने देखती हैं, उन्हें तैयार किया जाता है और उन्हें रैंप पर चलने और अपने बारे में सोचने और प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच दिया जाता है। आत्मविश्वास से दुनिया का सामना करें। जैसा कि हम “रोल मॉडल” बनाने में विश्वास करते हैं न कि मॉडल बनाने में।

यह इस अभियान का दूसरा सीजन है जहां सुंदरता के विचार का कोई आकार नहीं है और इसे आंतरिक गुणों को नहीं बल्कि बाहरी रूप से आंका जाना चाहिए। कंपनी हमारे पिछले अभियानों से रेड लाइट क्षेत्र की महिलाओं और बच्चों के कल्याण के लिए एक दिशा दान को सम्मानित करने में कामयाब रही है जिसे प्रेस लॉन्च पर संसाधित किया जाएगा जिसकी योजना 16 जनवरी 2021 को है। इस शो के बाद संगठन वंचित लोगों के ऑपरेशन के लिए नेत्र अस्पताल को एक निश्चित राशि दान करना चाहता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *