आत्मधि कर की ऑडियो सीडी व वीडियो एलबम जारी

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : मेदिनीपुर के उभरते बाल संगीत कलाकार आत्मधि कर की ऑडियो सीडी और वीडियो एल्बम ‘आमि आकाश देखबो’, जिसे शिक्षक दंपत्ति अरित्र कर और अंशुला कर ने बनाया है, को मेदिनीपुर फिल्म सोसाइटी हॉल में कई प्रतिभाशाली लोगों की उपस्थिति में जारी किया गया।

इस अवसर पर आत्मधि और आत्मधि के माता-पिता तथा शुभचिंतकों ने सभी का स्वागत किया। प्रमुख संगीत व बांग्ला संगीत कलाकार तथा शोधकर्ता शुभेंदु माईती ने समारोह का उद्घाटन किया।

सीडी का उद्घाटन संगीत कलाकार शुभेंदु माईती, भावपूर्ण संगीत गुरु सुपंथ बसु और युवा कवि शायरी चक्रवर्ती ने किया। साथ ही ‘आमि आकाश देखबो’ वीडियो एल्बम का विमोचन वीडियो के निर्देशक नीतीश दास समेत अन्य अतिथियों की उपस्थिति में किया गया।

इस कार्यक्रम में संगीत कलाकार शुभेंदु मा ईती, प्रसिद्ध संगीत कलाकार जयंत साहा, मेदिनीपुर नगर पालिका के चेयरमैन सौमेन खान, प्रसिद्ध संगीत कलाकार सुपंथ बसु, संगीत कलाकार भारती बंद्योपाध्याय, गीतकार विद्युत पाल, पूर्व शिक्षक श्यामली साहा,

रवीन्द्र स्मृति समिति के महासचिव लक्ष्मण चंद्र ओझा, कवयित्री शायरी चक्रवर्ती, अभिनेता, फोटोग्राफर निशित दास और अन्य प्रमुख लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम में अतिथि कलाकारों ने संगीत, गायन और नृत्य प्रस्तुत किया।

अदिति, दैबयानी, आराध्या, अदवितिया और शायरी ने सुकुमार रॉय और शुभेंदु माईती की कविता पर सुपंथ बोस द्वारा रचित दो गीतों का एक अद्भुत कोलाज प्रस्तुत किया..अतिथि कलाकारों ने आत्मधि गीत पर मेहुली देबनाथ और सैकत मुखर्जी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया अद्भुत नृत्य प्रस्तुत किया।

हरियाली का संदेश देने के लिए मेहमानों को उपहार के रूप में पौधे दिए गए। पूरे कार्यक्रम का सुचारु संचालन सुप्रसिद्ध वाचिक कलाकार मोम चक्रवर्ती ने किया।ज्ञातव्य है कि दस वर्षीय बालक वंडर आत्मथीर ने संगीत कलाकार सुपंथ बोस से स्वर प्रशिक्षण और गायन सीखा था।

आत्मधि पहले ही जिला, राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न प्रतियोगिताएं जीत चुकी हैं। अरित्रा कर और अंशुला कर ने कार्यक्रम के सफल समापन के लिए सभी संबंधित लोगों को धन्यवाद दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *