रायगंज मेडिकल कॉलेज में महिला से दुष्कर्म की कोशिश

कोलकाता। रायगंज मेडिकल कॉलेज में अस्पताल अधीक्षक के दफ्तर के सामने बने परिजनों के आरामगाह में एक विक्षिप्त महिला से देर रात दुष्कर्म की कोशिश हुई है। वहां आराम कर रहे अन्य रोगियों के परिजनों ने आरोपित को धर दबोचा और उसे मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उसकी पहचान अजगर अली के तौर पर हुई है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि गुरुवार आधी रात को आरामगाह में विश्राम कर रही एक मानसिक विक्षिप्त महिला को आरोपित ने दबोच लिया था और उसके कपड़े उतार कर दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था।

महिला के चीखने चिल्लाने पर अन्य रोगियों के परिजन जग गए जिसके बाद उसे धर दबोचा गया और जमकर मारा-पीटा गया है। उसके बाद अस्पताल में मौजूद पुलिस चौकी में तैनात पुलिस कर्मियों के हवाले कर दिया गया है। उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी आरोप है कि घटना के बाद करीब दो घंटे तक पीड़ित महिला वही पड़ी रही लेकिन पुलिस ने उसे उठाकर अस्पताल में इलाज शुरू नहीं करवाया। बाद में दो महिला पुलिस सिविक वॉलिंटियर ने आकर उसे रायगंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ही भर्ती करवाया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *