ईडी पर हमले ने साबित कर दिया इलाके में रोहिंग्या हैं : भाजपा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। कूचबिहार। उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में तृणमूल तृणमूल नेता के घर छापेमारी करने गई प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर हुए हमले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि यह साबित हो गया कि इलके में रोहिंग्या है।

शुक्रवार को कूचबिहार पहुंचे सुकांत मजूमदार ने वहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ईडी अधिकारियों पर हमले की घटना से एक बार फिर सिद्ध हो गया कि इस इलाके में रोहिंग्याओं की मौजूदगी है।

उल्लेखनीय है कि राशन घोटाले के मामले में ईडी की टीम शुक्रवार को छापेमारी करने उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में तृणमूल नेता के घर छापेमारी करने पहुंची थी लेकिन ईडी की टीम को यहां ग्रामीणों की भीड़ ने घेर लिया और उन पर हमला कर दिया।

भीड़ ने ईडी अधिकारियों के साथ-साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की। उधर. कूचबिहार पहुंचे पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार मदन मोहन मंदिर में पूजा करने के अलावा जिला पार्टी कार्यालय में नेताओं के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक, बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने पर विस्तार से चर्चा होगी। इसके अलावा वह दिनहाटा में घायल भाजपा कार्यकर्ता से भी मुलाकात करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *