Attack on BJP leader Shankudev Panda's car

भाजपा नेता शंकुदेव पांडा की गाड़ी पर हमला

Attack on Shankudev Panda’s car, कोलकाता। लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी कार्यक्रम से लौटते समय भाजपा नेता शंकुदेव पांडा की कार पर कथित तौर पर हमला किया गया है। घटना बुधवार रात पूर्व मेदिनीपुर के चंडीपुर विधानसभा इलाके में हुई। शंकुदेव चंडीपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यक्रम से लौट रहे थे। उसी समय, भाजपा कार्यालय के पास बदमाशों के एक समूह ने कथित तौर पर उनकी कार पर हमला किया।

उन्होंने हमले का आरोप सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया है। हालांकि, राज्य के सत्ताधारी खेमे ने इस घटना से अपना संबंध होने से इनकार किया है।

हमले के वक्त शंकुदेव पांडा कार में नहीं थे। उन्होंने कहा कि हमारी कार पार्टी कार्यालय के सामने खड़ी थी। सुरक्षा गार्ड खाना खाने ऊपर चले गये। हम मीटिंग कर रहे थे। उसी समय कार को निशाना बनाया गया था।

शंकुदेव पांडा ने शुरू में आरोप लगाया था कि कार पर हमले का नेतृत्व चंडीपुर विधानसभा क्षेत्र के ”कुख्यात बाल माफिया” मुकुल अली कर रहे थे। पता चला है कि हमला खास तौर पर उस सीट पर किया गया है जिस पर वह कार में बैठते हैं।

इस बीच भाजपा की ओर से आरोप लगाया जा रहा है कि बदमाश कुल चार बाइक लेकर आए थे। इस बारे में पुलिस को जानकारी दे दी गई है। घटना की जांच हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *