एशियन पेंट्स ने “नियो भारत लेटेक्स पेंट” के लिए विराट कोहली को बनाया ब्रांड एंबेसडर

कोलकाता। एशियन पेंट्स, भारत की सबसे आगे रहने वाली पेंट और डेकोर कंपनी, क्रिकेट आइकन, विराट कोहली को अपने आने वाले नए लॉन्च – नियो भारत लेटेक्स पेंट के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करने की घोषणा गर्व से करती है।

नियो भारत लेटेक्स पेंट के साथ, एशियन पेंट्स इस डायनामिक उद्योग में अपनी मौजूदगी का विस्तार करके और इसे सभी के लिए ज्यादा सुलभ बनाकर पेंट की श्रेणी में क्रांति लाएगा।

नियो भारत लेटेक्स पेंट हर तरह से क्रांतिकारी है क्योंकि इसमें विशेष पॉलिमर तकनीक है जो बेहतर फिनिश, ज़्यादा कवरेज और क्लीनेबिलिटी देती है।

ये “प्रगति के रंग”, जो कि नियो भारत की टैग लाइन है, उन लाखों भारतीयों को समर्पित है जो बेहतर जीवन की तलाश में हैं, और एशियन पेंट्स का लक्ष्य उनकी यात्रा में उनके साथ कदम से कदम मिला कर चलना है।

बाजार में सबसे आगे रहते हुए, एशियन पेंट्स ने लगातार ऐसे नए-नए उत्पाद पेश किए हैं जो बेहतरीन होने को फिर से परिभाषित करते हैं, और नियो भारत लेटेक्स पेंट एक बार फिर इस श्रेणी में क्रांति लाने के लिए तैयार है।

विराट कोहली से बेहतर कौन इस स्तर के लॉन्च के साथ न्याय कर सकता है। विराट ब्रांड के मूल्यों और भावना का प्रतीक हैं और यह एशियन पेंट्स के नेतृत्व और उच्च स्तर और प्रदर्शन के लिए समर्पण को दिखाता है, यह उन्हें एशियन पेंट्स और नए ढंग से बने नियो भारत लेटेक्स पेंट दोनों के लिए एक एकदम सही चेहरा बनाता है।

आगामी लॉन्च और उसके ब्रांड एंबेसडर के लिए अपना उत्साह दर्शाते हुए, एशियन पेंट्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ, अमित सिंघल ने कहा, “हमारा आने वाला लॉन्च, नियो भारत लेटेक्स पेंट, एशियन पेंट्स के इतिहास में सबसे बड़े मौकों में से एक है, और विराट कोहली का इस जबरदस्त ब्रांड के चेहरे के रूप में होना हमारे उत्साह को बढ़ाता है।

आज कोहली को खेल और भारतीय टीम को कुछ इस तरह से बदलने का श्रेय दिया जाता है, जैसा कई दूसरे लोग नहीं कर पाए। उनकी लोकप्रियता किसी खास इलाके तक सीमित नहीं है, उनके व्यक्तित्व से नए भारत का आत्मविश्वास झलकता है।

जनता के बीच कोहली का प्रभाव और लोगों की बीच उनकी पहचान इस क्रांतिकारी उत्पाद के साथ पूरी तरह मेल खाती है। नियो भारत न केवल पेंट श्रेणी को एक नयी परिभाषा देने लिए तैयार है, बल्कि भारत में इस उद्योग की प्रगति को नयी ऊंचाई तक पहुंचाएगा।

हम एशियन पेंट्स परिवार में विराट कोहली का स्वागत करते हैं और साथ मिलकर होने वाली इस यात्रा का उत्साह से इंतजार कर रहे हैं।

एशियन पेंट्स के साथ अपने संबंध पर बात करते हुए, विराट कोहली ने कहा, “मैं नेतृत्व, नयी पहल और मजबूत मूल्यों के लिए जाने वाले ब्रांड के साथ जुड़कर वास्तव में उत्साहित और प्रसन्न हूं। मेरे लिए एशियन पेंट्स एक ब्रांड से कहीं अधिक का प्रतिनिधित्व करता है और यह क्रिकेट की तरह है।

लगभग हर भारतीय घर का हिस्सा बनकर हमारे जीवन में खुशी और उल्लास ला रहा है। इस बदलाव की यात्रा के साथ जुड़ते हुए, मैं एशियन पेंट्स नियो भारत लेटेक्स पेंट के लॉन्च में भाग लेकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं, यह एशियन पेंट्स को एक नए और प्रगतिशील भारत का एक मजबूत हिस्सा बनने की प्रेरणा देगा।

एशियन पेंट्स जल्दी ही नियो भारत लेटेक्स पेंट के बारे में और अधिक जानकारी देगा और अपने डायनामिक ब्रांड एंबेसडर के साथ ब्रांड के लिए एक बड़ा अभियान शुरू करेगा। यह अभियान अगले कुछ सप्ताह में सभी माध्यमों पर लाइव होने के लिए तैयार है और यह वादा भी है कि यह अब तक का सबसे बड़ा अभियान होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *