एशिया कप : भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए विशेष टिकट बिक्री की पेशकश

कैंडी। प्रतिद्वंदियों के बीच मुकाबले में दिलचस्पी पैदा होने के साथ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 2 सितंबर को यहां भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबले के लिए विशेष टिकट की पेशकश की है।प्रशंसकों को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मुकाबले के लिए इस सीमित समय की पेशकश का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। वे विशेष ऑफर पर सीटें सुरक्षित कर सकते हैं और रोमांचक माहौल का हिस्सा बन सकते हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इस ऑफर में विशेष एशिया कप शोडाउन के लिए पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ग्रास एम्बैंकमेंट और स्कोरकार्ड ग्रास एम्बैंकमेंट के लिए सीमित टिकट शामिल हैं।टिकट 1500 रुपये (एलकेआर) पर उपलब्ध होंगे।साथ ही, यही स्कीम 4 सितंबर को भारत और नेपाल के बीच होने वाले मैच के लिए भी उपलब्ध होगी और टिकट भी उसी कीमत पर उपलब्ध होंगे।

इसके अलावा, प्रशंसकों के लिए एक विशेष विकल्प में, दोनों खेलों के लिए एक पैकेज 2560 (एलकेआर) रुपये में उपलब्ध होगा। विज्ञप्ति में कहा गया है कि प्रशंसक कैंडी में ग्राउंड बॉक्स ऑफिस से मौके पर ही टिकट खरीद सकते हैं। कैंडी, 1 सितंबर (आईएएनएस)। प्रतिद्वंदियों के बीच मुकाबले में दिलचस्पी पैदा होने के साथ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 2 सितंबर को यहां भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबले के लिए विशेष टिकट की पेशकश की है।

प्रशंसकों को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मुकाबले के लिए इस सीमित समय की पेशकश का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। वे विशेष ऑफर पर सीटें सुरक्षित कर सकते हैं और रोमांचक माहौल का हिस्सा बन सकते हैं। श्रीलंका क्रिकेट ने गुरुवार को एक विज्ञप्ति में बताया कि इस ऑफर में विशेष एशिया कप शोडाउन के लिए पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ग्रास एम्बैंकमेंट और स्कोरकार्ड ग्रास एम्बैंकमेंट के लिए सीमित टिकट शामिल हैं।टिकट 1500 रुपये (एलकेआर) पर उपलब्ध होंगे।

साथ ही, यही स्कीम 4 सितंबर को भारत और नेपाल के बीच होने वाले मैच के लिए भी उपलब्ध होगी और टिकट भी उसी कीमत पर उपलब्ध होंगे।इसके अलावा, प्रशंसकों के लिए एक विशेष विकल्प में, दोनों खेलों के लिए एक पैकेज 2560 (एलकेआर) रुपये में उपलब्ध होगा। विज्ञप्ति में कहा गया है कि प्रशंसक कैंडी में ग्राउंड बॉक्स ऑफिस से मौके पर ही टिकट खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *