असदुद्दीन ओवैसी के समधी और हैदराबाद के प्रमुख ऑर्थोपेडिक सर्जन ने आत्महत्या की

हैदराबाद। हैदराबाद के जाने-माने ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर मजहरुद्दीन अली खान ने सोमवार को शहर में अपने आवास पर कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। 60 वर्षीय खान ने बंजारा हिल्स स्थित अपने आवास पर यह अतिवादी कदम उठाया। उन्हें जुबली हिल्स के अपोलो अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खान ओवैसी अस्पताल के अधीक्षक थे और एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की दूसरी बेटी के ससुर भी थे।

चिकित्सक के सिर में दाहिनी ओर गोली लगी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस उपायुक्त जोएल डेविस ने कहा कि संपत्ति और पारिवारिक विवादों के कारण खान ने जाहिर तौर पर खुद को गोली मार ली। पुलिस अधिकारी ने कहा कि डॉक्टर के पास बंदूक का लाइसेंस था और इस बात की जांच की जा रही है कि क्या उन्होंने खुदकुशी के लिए लाइसेंसी बंदूक का इस्तेमाल किया था?”

माना जाता है कि खान ने अस्पताल लाए जाने से चार घंटे पहले खुद को मार लिया था। वह अपने घर पर अकेला थे और जब उन्होंने फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो कुछ रिश्तेदार उन्हें देखने गए। वह खून से लथपथ पाए गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। खान शुरू से ही ओवैसी अस्पताल से जुड़े हुए थे। उनके बेटे डॉक्टर आबिद अली खान ने 2020 में असदुद्दीन ओवैसी की दूसरी बेटी से शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *