23 फरवरी को रिलीज होगी ‘आर्टिकल 370’

काली दास पांडेय, मुंबई। लीडिंग कंटेंट स्टूडियो, जियो स्टूडियोज और बी62 स्टूडियोज की नवीनतम प्रस्तुति हाई-ऑक्टेन, एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा ‘आर्टिकल 370’ सभी सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज होगी। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित और आदित्य जांभले द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी और उनका साथ दे रहीं हैं प्रतिभाशाली प्रियामणि।

इस फिल्म का पावर-पैक ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसने दर्शकों के बीच इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के प्रति उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। यह फिल्म निश्चितरूप से दिलचस्प सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है। अदाकारा यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर ने ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी दमदार फ़िल्म दी है जो मील का पत्थर साबित हुई और शादी के बाद वे एक बार फिर दमदार विषय लेकर आए हैं।

‘आर्टिकल 370’ एक खुफिया अधिकारी (यामी गौतम) की कहानी को दर्शाती है, जो पीएमओ ब्यूरोक्रेट (प्रियामणि) के साथ घटनाओं की जटिल सिरीज और आतंकवाद की सांठगांठ का पर्दाफ़ाश करने की कोशिश करती है, जिसके कारण कश्मीर से आर्टिकल 370 को समाप्त करने का ऐतिहासिक और अभूतपूर्व परिणाम सामने आता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *