भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या का आरोपित तमिलनाडु में गिरफ्तार

कोलकाता : आखिरकार भाजपा नेता मनीष शुक्ला (Manish Shukla) की हत्या के आरोपित शार्प शूटर अनीश ठाकुर को पुलिस ने पकड़ लिया। उसे कल तमिलनाडु में एक डकैती के मामले में वहां की राज्य पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार सूत्रों के मुताबिक सीआइडी की टीम अनीश को तमिलनाडु से ट्रांजिट रिमांड पर लाने के लिए शुक्रवार को रवाना हो गई।

शुक्ला बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के करीबी सहयोगी थे और बाइक सवार हमलावरों ने पिछले साल चार अक्टूबर को उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ में पार्टी कार्यालय के सामने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद तमिलनाडु पुलिस को पता चला कि अनीश बंगाल में भाजपा नेता की हत्या के आरोपितों में से एक है। तब इसकी सूचना लालबाजार को दी गई।

सीआईडी ने भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या मामले में आरोपपत्र जमा कर दिया है, इसमें 10 लोगों के नाम हैं। साथ ही अलग से 12 अन्य संदिग्धों के भी नाम हैं, जिनमें से दो तृणमूल कांग्रेस के नेता हैं और इनका ताल्लुक बैरकपुर तथा टीटागढ़ से है। अधिकारी के अनुसार अगर इन 12 संदिग्धों की भूमिका हत्या मामले में अहम पाई गई तो एजेंसी बाद में एक पूरक आरोप पत्र दायर करेगी। सीआइडी ने हत्या में कथित लिप्तता के आरोप में अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *