मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म कुत्ते का गाना ‘फिर धन ते नान’ रिलीज हो गया है। बॉलीवुड फिल्मकार विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कुत्ते’ में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में अर्जुन कपूर पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे। फिल्म कुत्ते में अर्जुन कपूर के अलावा नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शर्दुल भारद्वाज भी नजर आएंगे। ‘फिर धन ते नान’ गाना रिलीज हो गया है।

इस गाने को सुखविंदर सिंह और विशाल ददलानी ने गाया हैं।यह गाना शाहिद कपूर स्टारर कमीने के गाने धन ते नान का रिएक्रिएशन है। इस गाने में तब्बू, राधिका मदान और अर्जुन कपूर ने अपने दमदार परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया। विशाल भारद्वाज ने बताया, “फिर धन ते नान’ एक ऐसा इमोशन है जो आपके भीतर उमड़ता है। यह आकर्षक है, फिर भी ओरिजनल गाने, धन ते नान की यादें ताजा करता है, जो एक चार्टबस्टर था जिसने अपना आकर्षण कभी नहीं खोया। यह आज भी प्ले किया जाता है।

शायद इसीलिए, शुरू में हमारे लिए फिर धन ते नान की रचना करना चुनौतीपूर्ण था और ओरिजनल धुन में बदलाव करने के बारे में सोचा। पहले वाले गाने की ओरिजिनालिटी को नए वाले गाने की ताजगी के साथ बरकरार रखते हुए हमें दोनों को इंटीग्रेट करने की जरूरत थी। एक और चुनौती यह थी कि धन ते नान एकदम परफेक्ट है। इसलिए नए वर्जन को अंतिम रूप देने से पहले कई मीटिंग्स, डिस्कशन्स और जैमिंग सेशन करने पड़े।

गौरतलब है कि ‘कुत्ते’ का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज ने किया है। वहीं, इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। आसमान भारद्वाज निर्देशत यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है।यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × two =