अरिजीत सिंह का लाइव कॉन्सर्ट को लेकर उत्तर बंगाल में उत्साह

सिलीगुड़ी। आखिरकार सिलीगुड़ी में अरिजीत सिंह का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित होने जा रहा है, और इस लाइव कॉन्सर्ट ने न केवल उत्तर बंगाल, बल्कि पूरे राज्य सहित सिक्किम में नया उत्साह ला दिया है। अरिजीत का शो 4 अप्रैल को सिलीगुड़ी के कंचनजंघा स्टेडियम में होगा। कार्यक्रम को लेकर दर्शकों और प्रशंसकों में  एक महीने पहले ही उत्साह है। शहर के बीचोबीच आयोजित होने वाले कार्यक्रम के चलते पुलिस और प्रशासन के बीच अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं। संगीत के बादशाह की आवाज सुनने के लिए प्रशंसकों ने अभी से टिकट की तलाश शुरू कर दी है। शो के टिकट केवल बुक माय शो से ही ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। लेकिन आयोजक शहर के बाहर प्रशंसकों के लिए एक काउंटर रखने की सोच रहे हैं।

यह कार्यक्रम मूल रूप से 1 अप्रैल को आयोजित किया जाना था, लेकिन अंग्रेजी माध्यम की बोर्ड परीक्षाओं के कारण इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया था। कार्यक्रम 4 अप्रैल को शाम 6:30 बजे से शुरू होगा। इसे साढ़े तीन घंटे तक चलना है। सिलीगुड़ी के बाद अरिजीत ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे। वह वहां तीन शो करने वाले हैं। हालांकि, आयोजकों ने इस बात की अपील की है कि दर्शक टिकट को लेकर किसी तरह के जाल में न फंसे। टिकटों का वर्गीकरण इस प्रकार है- सोफा, डायमंड, गोल्ड, सिल्वर, ब्रॉन्ज।

बुधवार को आयोजकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस में जयंत मल्लिक, बोनी घोष, शंखब्रत बागची, देबांशु पाल चौधरी मौजूद थे। आयोजक डीएस एंटरटेनमेंट की ओर से देबांशु पाल चौधरी ने कहा कि कॉन्सर्ट के टिकट 3 मार्च से ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। आयोजन कंपनी की ओर से करीब 14 हजार टिकटों की व्यवस्था की गई है। पार्किंग टिकट टिकट के साथ होगा। कंचनजंघा स्टेडियम की गैलरी के उपयोग की अनुमति प्रशासन द्वारा नहीं दिए जाने से आयोजक कुछ मायूस हैं। गैलरी की कमी के कारण करीब 12 हजार दर्शक कम हो गए हैं। नतीजतन, आयोजकों को कुछ हद तक टिकटों की कीमत बढ़ाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

हालांकि, आयोजकों ने सुनिश्चित किया है कि आयोजन के परिणाम स्वरूप स्टेडियम के मैदान को कोई नुकसान न हो। मोजो बेरिकेड्स का इस्तेमाल किया जाएगा। कार्यक्रम के लिए गेट शाम 5 बजे खुलेंगे। अतिरिक्त साउंड सिस्टम के लिए नाबालिगों को कार्यक्रम में लाने से मना किया गया है। हालांकि 5 साल से अधिक उम्र के बच्चों को टिकट लेनी होगी। आयोजक एनबीएसटीसी से चर्चा कर दूसरे जिलों या राज्यों से आने वाले दर्शकों या प्रशंसकों के लिए बसों की व्यवस्था करने की भी कोशिश कर रहे हैं। कुल मिलाकर अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में भीड़ होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *