नियुक्ति भ्रष्टाचार : अब तृणमूल विधायक तापस के खिलाफ याचिका

कोलकाता। अब अग्निशमन कर्मियों की नियुक्ति में धांधली को लेकर तृणमूल के तेहट से विधायक तापस साहा के खिलाफ कलकत्ता हाई कोर्ट में याचिका लगी है। साहा का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है। सोमवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय ने उस शिकायत के आधार पर तापस के खिलाफ मामला दर्ज करने की अनुमति दे दी। हाईकोर्ट के जस्टिस राजशेखर मंथा ने सोमवार को भाजपा नेता और वकील अरुणज्योति तिवारी की शिकायत के आधार पर यह अनुमति दी।

विधायक पार्थ चट्टोपाध्याय और माणिक भट्टाचार्य पर भर्ती में भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद तृणमूल के एक और विधायक का नाम राज्य सरकार की भर्ती भ्रष्टाचार मामले में फंसता नजर आ रहा है। तेहट्ट से तृणमूल विधायक तापस का एक ऑडियो क्लिप जारी करने के बाद, तरुण ने दावा किया कि तापस ने रिश्वत लेकर विभिन्न सरकारी कार्यालयों में नौकरी देने का वादा किया था।

उनका आरोप है कि तापस ने फायर ब्रिगेड में नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे लिए थे। तरुण ने कोर्ट से भ्रष्टाचार निरोधक विंग से मामले की जांच कराने की अपील की। न्यायमूर्ति मंथा ने सोमवार को उस मामले को दायर करने की अनुमति दी। कोर्ट सूत्रों के मुताबिक मामले की सुनवाई मंगलवार को होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *