कोलकाता। अनुराग मौर्य की आवाज में “गालियों वाला बनारस” गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने में अनुराग मौर्य और संगीता मीना की अच्छी केमिस्ट्री को दिखाया गया है। दोनों वाराणसी के घाटों पर घूमते और गंगा में नाव में सवारी करते नजर आ रहे हैं। साथ ही बनारस की गलियों में दोनों की जुगलबंदी देखने लायक है। इस गाने को एलिगेंट आई म्यूजिक ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया है। इस गाने का इंतजार फैंस को बेसब्री से था। अब जब यह गाना रिलीज हो गया है, तो फैंस का उत्साह देखने लायक है। रिलीज के 2 दिनों  के अंदर ही “गलियों वाला बनारस” गाने को 1 मिलियन  से ज्यादा व्यूज भी मिल गए है। ये व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं। आप इसे यहां भी देख सकते हैं।

“गालियों वाला बनारस” जितेंद्र सिंह तंवर द्वारा निर्मित और विमलेश्वर प्रसाद द्वारा निर्देशित किया गया है। उन्होंने वीडियो में जिस तरह की नेचुरल केमिस्ट्री जाहिर की है वह दिल को छू जाती है। अनुराग मौर्य ने इस गाने में सुरीली आवाज दी है। वहीं, गीत जुहैब खान द्वारा लिखे गए हैं और उर्मिला वरु ने इसे संगीतबद्ध किया हैं। गाने का स्क्रीनप्ले बहुत ही आकर्षक है, जिसे देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा सकते। यह खूबसूरत गाना Spotify, Jio saavan, Hungama, Amazon Music, Apple Music, Resso आदि पर स्ट्रीम हो रहा है।

Elegant Eye Music को किसी भी तरह अपनी अनूठी सामग्री के लिए याद किया जाता है। हर बार वे अद्भुत अवधारणाओं और खुशमिजाज गीतों के साथ वापस आते हैं। यह संगीत वीडियो ऐसा महसूस कराता है जैसे आप बनारस का भ्रमण कर रहे हैं। इस संगीत वीडियो को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले सभी क्रू सदस्यों भी विशेष सराहना के हकदार हैं। ऐसे ही गाने सुनने के लिए “एलिगेंट आई म्यूजिक” के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से जुड़े रहें।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + 18 =