भाजपा पर फिर हमलावर हुए अनुपम हाजरा

Kolkata Hindi News, बीरभूम। अपनी पार्टी के खिलाफ बयान बाजी को लेकर विवादों में घिरे भाजपा नेता अनुपम हजरा ने फिर से भाजपा को निशाने पर लिया। अनुपम हाजरा ने रविवार को फेसबुक पर पोस्ट कर भाजपा का नाम लिए बिना कटाक्ष किया। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि 2023 का सबक, जब आप किसी दूसरे के घर में चोर देखें तो जोर से चिल्लाएं ताकि लोगों को यह न लगे कि आपके घर में कई चोर है।

पिछले कुछ महीनों में मैंने जो महसूस किया वह मैंने फेसबुक पोस्ट में लिखा है। मैंने हमेशा भाजपा को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए संघर्ष किया। इसीलिए मैंने वह लिखा जो मुझे सहना पड़ा। इसके जवाब में भाजपा नेता सजल घोष ने कहा कि जब घड़ी खो जाती है तो लोग प्रासंगिक बने रहने के लिए ये बातें लिखते हैं।

अगर फेसबुक बंद हो जाए तो इन नेताओं को कोई नहीं ढूंढ पाएगा। जमीनी स्तर पर उनसे सीधे साइन अप करें। भाजपा नेता अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव की तैयारी बैठक करने के लिए पिछले सप्ताह कोलकाता का दौरा किया था। उस बैठक के बाद अनुपम हाजरा को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पद से हटा दिया गया।

अनुपम पिछले कुछ महीनों से भाजपा के प्रदेश नेतृत्व पर तरह-तरह की टिप्पणियां कर पार्टी को असहज कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, इसके बाद उनकी (अनुपम) बीरभूम के तृणमूल नेता काजल शेख के साथ बैठक हुई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अनुपम किसी भी समय तृणमूल में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, नए साल के पहले हफ्ते में वह पार्टी बदल सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *