‘अन्नपूर्णी’को लेकर विवाद, नयनतारा ने मांगी माफी

‘Annapurni’, Nayanthara apologized : अभिनेत्री नयनतारा इन दिनों अपनी फिल्म ‘अन्नपूर्णी’को लेकर सुर्खियों में हैं। भगवान राम का अपमान करने के चलते ये फिल्म विवादों में हैं। वहीं, विवाद बढ़ता देख नेटफ्लिक्स ने इसे अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। अब फिल्म अदाकारा नयनतारा ने सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर माफी मांगी है।

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने अपनी फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ पर हुए विवाद के लिए माफी मांगते हुए एक लंबा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि उनका और उनकी टीम का इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। उन्होंने अपनी पोस्ट में भगवान श्री राम को भी याद किया है।

उन्होने लिखा, ‘जय श्री राम’ मैं यह लेख भारी हृदय और सत्यता के आधार पर लिख रही हूं। पिछले कुछ समय से जो कुछ भी स्थितियां हमारी फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ को लेकर उत्पन्न हुई, मैं उन सबके के बारे में देशवासियों को संबोधित करना चाहती हूं। किसी भी फिल्म का निर्माण सिर्फ वित्तीय लाभ नहीं अपितु उससे जुड़ा संदेश पहुंचाना है।nayanthara-annapoorani

“ईमानदारी से एक सकारात्मक संदेश पहुंचाने की हमारी कोशिश में हमसे अनजाने में आप लोगों की भावनाएं आहत हुईं। हमें यह कदापि अपेक्षा नहीं थी कि पहले सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी, हमारी सेंसरयुक्त फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा। मेरी और मेरी टीम का इरादा किसी की भी भावनाएं या आस्था ठेस पहचाना नहीं था। ऐसा कृत्य अनजाने में भी मेरी सोच से कोसों दूर है, क्योंकि मैं खुद एक इंसान हूं, जो पूर्ण रूप से भगवान में आस्था रखती हूं और देशभर के मंदिरों में भ्रमण करती हूं। इस मुद्दे की गंभीरता को समझना समझते हुए मैं उन तमाम लोगों से तहे दिल से माफी मांगती हूं, जिनकी भावनाओं को हमने ठेस पहुंचाई।“

यही बात ‘अन्नपूर्णी’ के लिए कह सकती हूं कि उससे संबंधित संभावनाएं और मेहनत एक निर्दोष सोच के साथ की गई, जिसका उद्देश्य जीवन की यात्रा का प्रतिबिंब दिखाना एवं दृढ़ निश्चय इच्छाशक्ति से बाधाओं को दूर करना है।

‘अन्नपूर्णि’ को नीलेश कृष्णा ने निर्देशित किया है फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली-जुली राय है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के महीने भर बाद फिल्म ‘अन्नपूर्णि’ विवादों में आ गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *