Ankita Murder

अंकिता हत्याकांड : स्पेशल सर्विस देने के लिए अंकिता पर दबाव बना रहा था भाजपा नेता का बेटा

देहरादून। उत्तराखंड के वनंतरा रिसॉर्ट से जुड़े अंकिता हत्याकांड को लेकर एक और खुलासा हुआ है। हत्याकांड से पहले चार वीआईपी मेहमान काली कार से रिसॉर्ट में आए थे। वीआईपी गेस्ट में इन लोगों के लिए ही भाजपा के पूर्व राज्यमंत्री का बेटा और मुख्य आरोपी पुलकित समेत दो अन्य अंकिता पर दबाव डाल रहे थे। दबाव के आगे न झुकने पर ही अंकिता की हत्या कर दी गई। अब पुलिस इन चारों मेहमानो की तलाश कर रही है। रिसॉर्ट के कर्मचारी ने बताया कि हत्याकांड वाले दिन दोपहर को काली लग्जरी कार रिसॉर्ट में आई थी।

इसमें चार युवक थे, जिनकी उम्र लगभग 34 की थी। ये इससे पहले भी एक बार आए थे और उस दिन भी अंकिता और पुलकित का झगड़ा हुआ था। इधर, अंकिता हत्याकांड की तफ्तीश के लिए गठित एसआईटी प्रमुख डीआईजी पी रेणुका ने कहा है कि, हत्या से पहले रिजॉर्ट में आरोपियों के साथ अंकिता का विवाद हुआ था। हालांकि, रिजॉर्ट में अंकिता के साथ ज्यादा मारपीट नहीं हुई। उन्होंने कहा कि, रिजॉर्ट से लेकर वारदात के स्थल तक का पूरा घटनाक्रम एसआईटी ने जुटा लिया है। इस मामले में जल्द चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी।

मीडिया से डीआईजी ने कहा कि, अब तक की जांच में पता चला है कि रिजॉर्ट में अलग से ऐसे कमरे थे, जिन्हें प्रेसिडेंसियल रूम कहा जाता था। सारा स्टाफ इन कमरों को वीआईपी रूम के नाम से जानता था। डीआईजी पी. रेणुका देवी ने बताया कि, रिजॉर्ट में घटना जरूर हुई। यह उसी रात का हिस्सा है, जिस रात को कत्ल हुआ। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि, रिजॉर्ट में क्या घटना हुई थी। उन्होंने कहा कि, एसआईटी ने घटनास्थल तक के सारे सबूत जुटा लिए हैं। उन्होंने बताया कि, आरोपियों को साथ ले जाकर वारदात का सीन रिक्रिएट कर लिया गया है। इलेक्ट्रानिक सबूतों से भी इसकी पुष्टि हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *