Ankita Lokhande

शादी के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत को नहीं भूल पाई अंकिता लोखंडे

मुंबई। अंकिता लोखंडे और बॉलीवुड दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेम कहानी तो हर कोई जनता है। चाहे इनका रिश्ता ज्यादा देर तक न चला पर फिर भी फैंस इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद करते थे। जब से अंकिता बिग बॉस के हाउस में आयी है तो एक बार फिर सुशांत सिंह के साथ चर्चा में बन गयी है। वैसे कई बार घर में देखा भी गया है अंकिता उनको याद कर बाकि घरवालों के साथ उनकी बातें करती हैं।

बात करें बीते एपिसोड की तो शुरुआत किचन में मुनव्वर और अरुण की लड़ाई से हुई। मुनव्वर के पराठे चोरी हो जाते है जिसके बाद वह गुस्से में जाते है और बोलते है कि जिस पिल्ले ने पराठे चुराए उसको मैं छोडूंगा नहीं, दोनों ही कंटेस्टेंट के बीच काफी तीखी बहस हुई। दोनों ही कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई काफी लंबी चली।

मुनव्वर गुस्से में कहते है कि तू जा क्रीम लगाकर सो जा, इसके बाद अरुण कहते है कि क्रीम मैं तूझे लगा दूंगा। इसके बाद अंकिता मुनव्वर को समझाती है कि ऐसा मत बोल। उसके बाद नील भट्ट ने विक्की और अंकिता लोखंडे को नॉमिनेट किया।

अभिषेक कुमार ने ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता को नॉमिनेट किया। मन्नारा चोपड़ा भी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं लेकिन शो में उन्हें काफी पसंद किया गया है। उनके मासूम और ड्रामेबाज अंदाज ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। वह कभी-कभी बचकानी हरकतें करती हैं लेकिन शो में वह नजर आती हैं।

अब बात करें इसी एपिसोड के उस पल की जब अंकिता सुशांत को याद कर रोने लगी। क्या अब भी अंकिता का दिल सुशांत के लिए धड़कता है। एक बातचीत में अभिषेक बोलते है कि आपसे मैं कभी उनके बारे में बात नहीं करना चाहता था, इसपर रोते हुए अंकिता कहती हैं कि वो बहुत मेहनती था, अपना हर एक काम बहुत शिद्दत के साथ करता था. उसके बारे में बात करना मुझे हमेशा बहुत अच्छा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *