Animal Fb

एनिमल का पहला गीत हुआ मैं जारी, रोमांटिक ट्रैक में रणबीर व रश्मिका की केमिस्ट्री

मुंबई। वर्ष भर में सिर्फ एक फिल्म देने वाले अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों मच अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मेकर्स ने आज बुधवार (11 अक्टूबर) को फिल्म का पहला गाना ‘हुआ मैं’ रिलीज कर दिया। यह एक रोमांटिक ट्रैक है। इसमें रणबीर और रश्मिका मंदाना की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। गाने की शुरुआत किसिंग सीन से होती है और इसके बाद दोनों के कई लिपलॉक देखने को मिलेंगे। जोड़ी कमाल की लग रही है।

इससे पहले मंगलवार को गाने का एक पोस्टर जारी किया गया, जिसमें रणबीर और रश्मिका के लिपलॉक किस को हाईलाइट किया गया था। बता दें कि ‘एनिमल’ की कहानी एक परेशान बाप-बेटे (अनिल कूपर व रणबीर) के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंडरवर्ल्ड के खतरनाक बैकग्राउंड पर बेस्ड है। इस कारण रणबीर साइकोपैथ में बदल जाता है।

फिल्म में बेटे का पिता के प्रति जुनूनी प्यार दिखाया गया है। इसके डायरेक्टर ‘कबीर सिंह’ जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले संदीप रेड्डी वांगा हैं। फिल्म में बॉबी देओल विलेन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *