Animal

‘पठान’, ‘टाइगर 3’ और ‘गदर 2’ से आगे निकली Animal!

नई दिल्ली। एनिमल’ (Animal) रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मार रहा है। इसकी दहाड़ से दर्शक उत्साहित हो गए हैं। फिल्म देखने के बाद दर्शक रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफें कर रहे हैं। फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों का कहना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस की अबतक तक सबसे ज्यादा हिट फिल्म है। फैंस वे फिल्म के पागलपन से उबर नहीं पा रहे हैं।

वे रणबीर कपूर को जीनियस परफॉर्मर बताते हुए दावा कर रहे हैं कि एनिमल बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई करेगी और पहले दिन के कलेक्शन की शुरुआती रुझान को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि रणबीर को एनिमल के जरिए उनके करियर की सबसे बड़ी हिट मिलने वाली है।

सैकनिल्क के अनुसार, रणबीर कपूर की फिल्म ने बंपर ओपनिंग की है। फिल्म ने पूरे भारत में बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये की ओपनिंग देने वाली है। इस नंबर के साथ, रणबीर कपूर बॉक्स ऑफिस पर सभी दिग्गजों को पछाड़ने में कामयाब रहे. रिपोर्ट में आगे मेंशन किया गया है कि यह फिल्म इस साल की अबतब की बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनने वाली है।

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की ‘पठान’ अपने ने पहले दिन 57 करोड़ कमाई की थी। जबकि सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने 44 करोड़ कमाए थे। वहीं सनी देओल की ‘गदर 2’ ने रिलीज के दिन 40.10 करोड़ की कमाई की थी। अगर ये रिपोर्ट्स सच साबित होती है तो एनिमल के साथ रणबीर कपूर निश्चित रूप से सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं।

इसके साथ ही फिल्म देखने के बाद फिल्म के चाहने वाले सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू कर रहे हैं। सिनेमाहाल में फिल्म देख रहे एक फैन ने पोस्ट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, एनिमल का क्रेज अभी शुरू हुआ है। रणबीर कपूर के साथ-साथ एक शख्स जो बाजी मारने में कामयाब रहा है, वह है बॉबी देओल , उन्होंने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *