‘गदर’ के एंग्री छोटे सरदार ने बनाई धांसू बॉडी, तस्वीरों में देखें चरणजीत उर्फ जीता का ट्रांसफोर्मेशन

मुम्बई। Bollywood News : आपको याद है गदर फिल्म का वो छोटा सा सरदार, जिसके लिए पूरी फिल्म गढ़ी गई। जी हां, वहीं गुस्सैल सरदार अब 26 साल को हो गया है और आप उसे देखकर ये अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि कैसे ये सब इतनी जल्दी हो गया। तस्वीरों में देखें गजब का बॉडी ट्रांसफोर्मेशन।

छोटा सरदार बना हैंडसम हंक : यूं तो हर साल एक न एक फिल्म ऐसी आती है, जो दर्शकों के दिलों को खूब भाती है लेकिन सालों में ऐसी कोई फिल्म बनती है, जो कई दशकों तक दर्शकों के दिलों पर राज करती है। ऐसी ही एक फिल्म साल 2001 में आई थी, जिसका नाम था ‘गदर’। फिल्म ‘गदर’में सन्नी देयोल के डायलॉग पर आज भी मीम्स बनते हैं और इस फिल्म को जितना प्यार शायद भारत में मिला हो उतना ही किसी फिल्म को मिला हो। सन्नी देयोल के करियर की सबसे दमदार फिल्मों में से एक फिल्म ‘गदर’को भी माना जाता है। फिल्म में हर किरदार अपने आप में अनूठा था, जिसको आप शायद ही भूल पाएं।

चरणजीत (जीता) का निभाया था किरदार : फिल्म ‘गदर’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे चरणजीत (जीता) का किरदार निभाने वाले बाल कलकार उत्कर्ष शर्मा अब काफी फिट और एक अच्छी बॉडी बिल्डर बन चुके हैं। फिल्म में गुस्सैल दिखाई देने वाले उत्कर्ष अब हैंडसम हंक बन चुके हैं।

26 साल के हो चुके हैं उत्कर्ष
फिल्म में सनी देओल के बेटे चरणजीत (जीता) का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष का जन्म 22 मई 1994 को हुआ था और अब वह 26 साल के हो चुके हैं।

इंस्टाग्रार पर लाखों फॉलर्अस
फिल्म ‘गदर’ का गुस्सैल चरणजीत अब हैंडसम हंक के रूप में अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। उत्कर्ष के इंस्टाग्राम हैंडल को देखकर आपको हैरानी होगी कि क्या ये वहीं छोटा सा सरदार है, जिसने फिल्म में अपने किरदार से करोड़ों लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की थी।

6 साल की उम्र में किया था डेब्यू
उत्कर्ष ने सिर्फ 6 साल की उम्र में फिल्म गदर से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया थ। हालांकि उत्कर्ष साल 2018 में आई फिल्म जीनियस में भी दिखाई दिए थे लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी।

गदर के सीक्वल में दिखाई दे सकते हैं उत्कर्ष
फिल्म गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ही उत्कर्ष के पिता हैं और उन्होंने ही जीनियस को डायरेक्ट भी किया था। ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘गदर’ का सीक्वल बन सकता है, जिसमें उत्कर्ष एक बार फिर से लोगों के सामने आ सकते हैं। अनिल शर्मा फिलहाल इस पर काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *