Angered by ticket being given to Yusuf Pathan, TMC MLA shows rebellious attitude

यूसुफ पठान को टिकट दिये जाने से नाराज TMC विधायक ने दिखाये बगावती तेवर

Kolkata Hindi News, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान को बहरामपुर लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है। इसे लेकर अब पार्टी के अंदर ही आपसी कलह शुरू हो गई है। मुर्शिदाबाद जिले के भरतपुर विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल विधायक हुमायूं कबीर इस मुद्दे पर सबसे ज्यादा मुखर हो रहा हैं।

उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें कबीर का कहना है कि पार्टी नेतृत्व ने तृणमूल के जिला नेतृत्व से बिना बातचीत के ही यूसुफ पठान के नाम का ऐलान कर दिया।

humayun-kabir

कबीर ने कहा, ”जिला नेतृत्व को बहरामपुर से पठान को चुनावी मैदान में उतारने के पार्टी के फैसले के बारे में पहले से बताया जा सकता था। मैं इसे स्वीकार नहीं करता हूं। चुनाव की तारीखों की घोषणा होने दीजिए और आप मेरी अगली कार्रवाई देखेंगे। मैं उनके खिलाफ वोटिंग सुनिश्चित करूंगा।”

हालांकि, हुमायूं कबीर ने किसी अन्य राजनीतिक दल में शामिल होने की संभावना से इनकार किया है। कबीर ने कहा, ”यदि जरूरत पड़ी तो मैं अपना खुद का राजनीतिक दल बनाऊंगा।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब कबीर ने ऐसे मुद्दों पर पार्टी नेतृत्व के खिलाफ आवाज उठाई है। सितंबर 2023 में कबीर ने पार्टी नेतृत्व पर राज्य में पंचायत चुनावों में पैसे देकर उम्मीदवारों को टिकट सुनिश्चित करने में शामिल होने का आरोप लगाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *