शादीशुदा से इश्क लड़ाने के बाद डिप्रेशन का शिकार हुई थी एंड्रिया जेरेमिया

Andrea Jeremiah Birthday Special : साउथ एक्ट्रेस एंड्रिया जेरेमिया आज 38 साल की हो गईं। उनका जन्म 1985 में चेन्नई में हुआ था। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। गायिका और अभिनेत्री एंड्रिया जेरेमिया को थलापति विजय की ‘मास्टर’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ (Andrea Jerमिया पर्सनल लाइफ) को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं।

उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बता रहे हैं, जिसके कारण वह एक समय डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। दरअसल, एक इवेंट में एंड्रिया जेरेमिया ने अपनी पर्सनल लाइफ (Andrea Jermiah love life) के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि एक समय वह एक शादीशुदा शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं।

इसके चलते वह डिप्रेशन में भी चली गई थीं। बेंगलुरु में कविता संग्रह के दौरान उनसे पूछा गया कि उन्होंने इतनी दुखद कविता क्यों लिखी, इसके पीछे क्या दर्द था? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया था कि ‘उनका पार्टनर उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से तकलीफ पहुंचाता है। इस वजह से वह डिप्रेशन का भी शिकार हो गईं।

एक्ट्रेस ने आगे बताया था कि इससे छुटकारा पाने के लिए उन्होंने आयुर्वेद डिटॉक्स प्रोग्राम ज्वाइन किया था और कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक भी लिया था. हालांकि, ठीक होने के बाद वह काम पर लौट आईं। इसके अलावा अगर एंड्रिया के करियर की बात करें तो उन्होंने पचैकिली मुथुचाराम से अभिनय (एंड्रिया जेरेमिया करियर) की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन गौतम वासुदेव ने किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

1 thoughts on “शादीशुदा से इश्क लड़ाने के बाद डिप्रेशन का शिकार हुई थी एंड्रिया जेरेमिया

  1. Pingback: करण जौहर ने बताया आलिया भट्ट की असली लॉन्चिंग इम्तियाज अली की फिल्म थी 'हाईवे' - kolkatahindinews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *