मुझे छक्के मारने से रोक रहा COVID-19 : रसेल

फोटो, साभार : गूगल

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के आलराउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने स्वीकार किया है कि इस समय वह आईपीएल को बहुत मिस कर रहे हैं। रसेल ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, “इस समय जो माहौल है उसमें कोई भी फंसना नहीं चाहता था। कोविड 19 महामारी ने पूरी दुनिया पर असर डाला है और इसका असर मुझ पर भी हो रहा है।

मैं इस महामारी के कारण मैं वो काम नहीं कर पा रहा हूं, जिसे मैं सबसे ज्यादा पसंद करता हूं। मैं बड़े-बड़े छक्के नहीं लगा पा रहा हूं।” उन्होंने कहा, “इस समय अगर मैं भारत में होता तो एक अलग माहौल का लुत्फ उठा रहा होता, पर ऐसा नहीं है जो निराश करने वाला है। इस समय हम सब को जितना हो सके सुरक्षित रहने की जरूरत है।”

विस्फोटक बल्लेबाज ने इससे पहले कहा था कि जब वह आईपीएल में खेलते हैं तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं।
रसेल ने कहा था, ” मुझे एक बात कहना है। आईपीएल एक ऐसी लीग है, जहां क्रिकेट खेलते वक्त मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में भी मेरे साथ वैसा ही अनुभव होता है। लेकिन जब आईपीएल की बात होती है और खासकर ईडन गाडर्ंस के दर्शकों के सामने खेलने की तो तुलना किसी और से नहीं हो सकती।”

उन्होंने कहा था, “जब मैं बल्लेबाजी के लिए मैदान पर जाता हूं तो जिस तरह का स्वागत फैंस करते हैं, उससे मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ये पूरी तरह से उनका प्यार है और इससे मेरे ऊपर काफी दबाव भी आता है। लेकिन ये प्रेशर मेरे लिए अच्छा है।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × two =