dead

अंडाल । अंडाल में ईसीएल के लापता स्टोर इंजीनियर का शव इलाके के एक कुएं से रहस्यमय तरीके से बरामद किया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक इंजीनियर की पहचान गदलावती भारंजनेयुलु (32) के रूप में हुई है। वह आंध्र प्रदेश के रहने वाला था। वर्तमान में वह केंदा एरिया कांपलेक्स के स्टाफ क्वार्टर में रह रहा था। बताया जाता है कि वह बीते तीन दिनों से लापता था। स्थानीय लोगों ने मंगलवार शाम को कुआं में कुछ उतराता देखा तो  अंडाल  थाना की पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पाकर अंडाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

अंधेरा होने के कारण मंगलवार की रात कुछ नहीं किया गया। बुधवार की सुबह अंडाल थाना की पुलिस व दमकल ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए दुर्गापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। अंडाल थाना की पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है ।  इस संदर्भ में उनके एक सहकर्मी ने बताया कि सोमवार को भी उन्होंने ड्यूटी की थी। इसके बाद से वह लापता था। वह जहां रहते थे वहां वापस नहीं पहुंचे। इधर उधर खोजने के बाद नहीं मिलने पर बनबहाल फांड़ी में उनके गुमशुदागी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

आसपास के अस्पतालों और अन्य चिकित्सालय में उनकी तलाश की गई। लेकिन कहीं से कोई पता नहीं चल। आखिरकार मंगलवार शाम को कोलियरी के सुरक्षा गार्ड द्वारा खबर दी गई कि स्थानीय कुआं में दो चप्पल पाए गए हैं। तुरंत प्रशासन को इसकी खबर दी गई और प्रशासन की अनुमति से कुआं का सारा पानी निकाला गया। देर रात 12:30 बजे के आसपास उनका शव दिखाई दिया। इसके उपरांत प्रशासन के बचाव दस्ता आए और उनके शव को निकाला गया। इस घटना के पीछे के कारण के बारे में वह कुछ नहीं बता पाए।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 − three =