हैलोवीन पार्टी के लिए ‘कभी खुशी कभी गम’ की ‘पू’ बनकर पहुंची अनन्या पांडे

मुंबई। अभिनेत्री अनन्या पांडे, करीना कपूर खान के ‘पू’ किरदार से प्रेरित होकर हैलोवीन पार्टी में पहुंची। करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के लोकप्रिय चरित्र पू को फिल्म में करीना ने निभाया था। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, वीडियो में अनन्या ने पिंक टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट और पिंक जैकेट पहना है, इसके साथ ही गले में फर वाला दुपट्टा भी डाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या ने कपड़ो के अलावा ‘पू’ का डायलॉग भी बोला, “तुम्हारा कोई हक नहीं बनता है की तुम इतनी सुंदर लगाओ। सही नही है।”

अनन्या ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “आज मेरा जन्मदिन है और कल हैलोवीन, तो ऐसे में मैनें अपने पसंदीदा पू के रूप में कपड़े पहनने।” इसके साथ ही अनन्या ने करण जौहर और करीना कपूर को टैग करके अपनी खुशी जाहिर की। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ‘खो गए हम कहां’ और आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी। 2001 की ब्लॉकबस्टर ‘कभी खुशी कभी गम’। अनन्या ने शिमरी पिंक टॉप और न्यूड कलर की स्कर्ट पहनी थी।

अनन्या के पूअवतार पर करीना का रिएक्शन : करीना ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में अनन्या के ‘पू’ अवतार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जहां उन्होंने पार्टी से पू आउटफिट में अनन्या की एक तस्वीर साझा की। करीना ने लिखा, “आपने फाट (विंक इमोजी) देखा। जन्मदिन मुबारक हो स्टार, ढेर सारा प्यार”। फाट एक कठबोली शब्द है जो ‘सुंदर, गर्म और आकर्षक’ को संदर्भित करता है।

इस बीच, करीना अपने छोटे बेटे जेह के साथ लंदन में हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें करीना एक जासूस की भूमिका में हैं। उन्होंने सुजॉय घोष की एक फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जो जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो द्वारा लिखित ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का रूपांतरण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *