अमित शाह ने ममता बनर्जी को दी चुनौती, बोले- “बंगाल में CAA लागू होने से कोई ताकत रोक नहीं सकती”

Kolkata Hindi News, कोलकाता। लोकसभा चुनाव के लिए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी कमर कस ली है। पार्टी ने बंगाल में 42 सीटों में से 35 जीतने का लक्ष्य रखा । केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार रात देर रात कोलकाता पहुंचकर मंगलवार को बंगाल भाजपा की कोर कमेटी के साथ बैठक की।पार्टी ने इस राज्य में चुनावी युद्ध के लिए कड़ी तैयारी करनी शुरु कर दी है और अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए सभी संभावनाओं का ख्याल रखा जा रहा है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि नागरिकता (संशोधन) कानून को लागू होने से कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि यह देश का कानून है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर इस मुद्दे पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया।

अपने बयान के माध्यम से, वह बंगाल के लोगों को यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि नागरिकता संशोधन कानून उपयुक्त और कानूनी है और इसे अपनाने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। अमित शाह ने ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए कहा,”कभी-कभी, वह लोगों, शरणार्थियों को गुमराह करने की कोशिश करतीं हैं कि क्या सीएए देश में लागू होगा या नहीं।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/bjp-state-president-should-apologize-for-insulting-swami-vivekananda/

मैं यह स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि सीएए देश का कानून है और कोई भी इसके कार्यान्वयन को रोक नहीं सकता है।यह यह हमारी पार्टी की प्रतिबद्धता है। बता दें कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी सीएए का विरोध कर रही है, जिसे 2019 में संसद द्वारा पारित किया गया था। सीएए को लागू करने का वादा पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भाजपा का प्रमुख चुनावी मुद्दा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *