अमेज़ॅन ऑरिजिनल सीरीज ‘मेड इन हेवन’ का दूसरा सीजन 10 अगस्त को लॉन्च होगा

काली दास पाण्डेय, मुंबई। रितेश सिधवानी तथा फरहान अख़्तर के ‘एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट’ और ज़ोया अख़्तर तथा रीमा कागती के ‘टाइगर बेबी’ के बैनर तले निर्मित अमेज़ॅन ऑरिजिनल सीरीज ‘मेड इन हेवन’ का दूसरा सीजन 10 अगस्त को लॉन्च होगा। नई दिल्ली की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में शहर में बड़े ही भव्य तरीके से आयोजित होने वाली भारतीय शादियों के ठाट-बाट को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर की मुख्य भूमिका वाली इस सीरीज में जिम सरभ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोरा, शिवानी रघुवंशी और विजय राज ने अहम किरदार निभाए हैं।

साथ ही इस बार मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा हलधर भी नजर आने वाले हैं। अलंकृता श्रीवास्तव, नीरज घायवान, नित्या मेहरा, रीमा कागती और ज़ोया अख़्तर के निर्देशन में बनी 7 एपिसोड की इस सीरीज में पहले सीजन की तरह नए सीजन में भी कई कैमियो शामिल होंगे, जो सामाजिक धारणाओं से जुड़ी बारीकियों को प्रस्तुत करते हुए कहानी को आगे बढ़ाएंगे। इस शो के दूसरे सीजन में भव्य तरीके से आयोजित होने वाली भारतीय शादियों में सदियों पुरानी परंपराओं, आधुनिक आकांक्षाओं और मान्यताओं के बीच के टकराव को बड़ी खूबसूरती से उजागर किया जाएगा।

इंटरनेशनल एमी के लिए नॉमिनेट की गई इस सीरीज के नए सीजन में किरदारों के जीवन की गहराइयों को और अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया है, जो अपनी जिंदगी में अचानक सामने आने वाली परिस्थितियों का सामना करते हुए विवाह के आयोजन और उसकी तैयारियों से जुड़ी उलझनों को सुलझाते हैं। ‘मेड इन हेवन सीजन 2’ प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज है। इसका एक्सक्लूसिव प्रीमियर भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *