एटक नेता के अपहरण का आरोप, तनाव

खड़गपुर । एटक के सहयोगी रेल पथ हाकर्स यूनियन नेता देवाशीष बनर्जी पर टीएमसी ज्वाइन करने के लिए डराने – धमकाने और देर तक बंधक बना कर रखने का आरोपी संगठन के नेताओं ने लगाया है। वहीं आरोपित नेताओं ने आरोपों को नकारा है।

वरिष्ठ एटक नेता विप्लव भट के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस के 20/25 कार्यकर्ताओं ने हमारे नेता देवाशीस बनर्जी पर बुधवार दोपहर 3 बजे खड़गपुर एसडीओ कार्यालय के सामने उनकी दुकान पर हमला किया। उसे पकड़ कर बाबू लाइन स्थित खाली पड़े रेलवे क्वार्टर पर ले जाया गया और टीएमसी में शामिल होने के लिए तरह-तरह से धमकाया। जान से मारने की धमकी दी। उसे किसी भी कीमत पर टीएमसी ज्वाइन करने के लिए धक्का तक दिया गया। बड़ी मुश्किल से उसे बचाया जा सका।

गुरुवार की सुबह बिप्लब भट्ट, जिला सचिव मिहिर पहाड़ी, अयूब अली, प्रवीर गुप्ता, अतनु दास, शेषगिरी राव सहित एआईटीयू के करीब सौ कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने इस बाबत टाउन थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। इसकी सूचना खड़गपुर टाउन पुलिस पदाधिकारियों को दी गई, दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की गई। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और पूर्व जांच उपाय करने का आश्वासन दिया। हालांकि पुलिस पदाधिकारियों ने इस पर कुछ भी बोलने से इन्कार किया।

दूसरी ओर टीएमसी नेताओं की ओर से आधिकारिक बयान तो नहीं दिया गया पर कुछ नेता यह कहते रहे कि आरोप लगाने वाला इतना बड़ा नेता नहीं कि उसके आने-जाने से संगठन पर कोई असर पड़े। टीएमसी के अभी इतने बुरे दिन नहीं आए। सब प्रचार के लिए किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *