अलीपुरद्वार : प्यार में ठुकराए जाने पर कॉलेज छात्रा ने की आत्महत्या

अलीपुरद्वार । प्यार में ठुकराए जाने के बाद एक कॉलेज छात्रा ने आत्महत्या कर ली। मालूम हो कि लंबे प्रेम प्रसंग के बाद प्रेमी शादी के लिए राजी नहीं होने पर बाध्य होकर प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद गांव में शोक की लहर है। लड़की अलीपुरदुआर के विवेकानंद कॉलेज की छात्रा है। यह घटना अलीपुरदुआर ब्लॉक नंबर एक के योगेंद्रनगर इलाके में शुक्रवार को हुई। शुक्रवार की दोपहर को कॉलेज छात्रा अपने घर के अंदर फंदे से लटकी मिली।

उस समय घर में कोई नहीं था। घर के लोगों और पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। उस समय वह जिंदा थी, दुर्गम इलाका होने के कारण उसे अस्पताल ले जाने में देर हो गई थी। नतीजतन, छात्रा की मौत हो गई। परिजन इलाज के लिए ब्लॉक नंबर 1 अंतर्गत पांचकेलगुड़ी के बाबुरहाट स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, डॉक्टर ने कॉलेज छात्रा को मृत घोषित कर दिया। सोनापुर चौकी पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

कॉलेज छात्रा के पिता रंजीत बर्मन ने कहा कि एक लड़के का उनकी बेटी से संबंध था। चुकी लड़की कॉलेज जाती थी अतः घर वालों को नहीं पता कि वह बाहर क्या करती थी। कल और आज उसने अपने प्रेमी से फोन पर बात की। मुझे नहीं पता कि उसने क्या कहा था। लेकिन वह इस घटना के लिए लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। शव को शनिवार को पोस्टमॉर्टम के लिए अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *