आलिया ने 4 साल बाद अवॉर्ड इवेंट में लाइव परफॉर्म करने की बात की

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने चार साल बाद एक पुरस्कार समारोह के दौरान अपने लाइव इवेंट के बारे में बात की, और साझा किया कि वह थोड़ी नर्वस थीं, लेकिन भीड़ के प्यार और ऊर्जा ने उनके लिए इसे आसान बना दिया। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘हाईवे’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा’ जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली आलिया ने हाल ही में ‘केसरिया’, ‘नाचो नाचो’ और ‘ढोलिदा’ जैसे गानों पर परफॉर्म किया।

ट्रक के ऊपर डांस करते हुए अवॉर्ड समारोह में एंट्री करने वाली आलिया ने अपने डांस मूव्स से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने कहा: मैं वास्तव में लगभग चार से अधिक वर्षों के बाद प्रदर्शन कर रही हूं। और संयोग से, आखिरी बार मैंने जी सिने अवार्डस में ही परफॉर्म किया था, तो यह घर वापस आने जैसा है। मैं काफी नर्वस था क्योंकि मैं बहुत लंबे समय के बाद कोई स्टेज एक्ट कर रही थी, लेकिन भीड़ के प्यार और ऊर्जा ने मेरे लिए इसे थोड़ा आसान बना दिया।

आलिया ने 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर कपूर से शादी की और नवंबर में इस जोड़े को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला, जिसका नाम उन्होंने राहा रखा। आलिया के अलावा, रश्मिका मंदाना ने जी सिने अवार्डस 2023 के दौरान ‘श्रीवल्ली’, ‘माइंड ब्लॉक’, ‘रंजीथम’ और ‘सामी सामी’ जैसे लोकप्रिय ट्रैक पर प्रस्तुति दी। जी सिने अवार्डस का प्रसारण जी टीवी पर 18 मार्च को होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *