गुरिंदर चड्ढा की फिल्म में काम करेंगी आलिया भट्ट

मुंबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री आलिया भट्ट इंडो-ब्रिटिश फिल्म निर्देशिक गुरिंदर चड्ढा की फिल्म में काम करती नजर आ सकती है। बॉलीवुड में चर्चा है कि आलिया भट्ट जल्द ही गुरिंदर चड्ढा की फिल्म में काम करती नजर आ सकती है।

कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट इस फिल्म में ऐसे किरदार में नजर आयेंगी , जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है। आलिया भट्ट इस फिल्म में प्रिंसेस का किरदार निभाते हुए नजर आ सकती हैं।

कहा जा रहा है कि गुरिंदर चड्डा अपनी आने वाली फिल्म भारतीय प्रिंसेस की कहानी को डिजनी के साथ पूरा करने वाली हैं।

इस फिल्म की कहानी के लिए गुरिंदर और आलिया कई बार मुलाकात भी कर चुकी हैं। यदि सबकुछ सही रहा तो आलिया 2025 की दूसरी छमाही में गुरिंदर के साथ काम शुरू कर देंगी।

रजनीकांत के साथ काम करेंगे रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, दक्षिण भारतीय सिनेमा के महानायक रजनीकांत के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि रजनीकांत ,लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनने वाली फिल्म थलाइवी 171 में काम करेंगे।

इस फिल्म में रजनीकांत सोने की तस्करी करने वाले गैंगस्टर की भूमिका में होंगे। चर्चा है कि रणवीर सिंह भी इस फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

इस फिल्म के लिये रणवीर सिंह से संपर्क किया गया है। यदि सबकुछ सही रहा तो रणवीर सिंह पहली बार रजनीकांत के साथ काम करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *