आलिया भट्ट ने ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक शेयर किया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।आलिया भट्ट फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि इस हॉलीवुड फिल्म में आलिया धमाकेदार एक्शन से भरपूर सीक्वेंस करती हुई दिखाई देंगी। हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट के साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन की भी अहम भूमिका है।

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आलिया ने इसके फर्स्ट लुक की वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हार्ट ऑफ स्टोन और केया का फर्स्ट लुक। यह फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।’

images - 2022-09-25T133945.947रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना ‘रसिया’ रिलीज

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का नया गाना ‘रसिया’ रिलीज हो गया है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। इस फिल्म का नया गाना ‘रसिया’ रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज के बाद इस गाने को रिलीज किया गया है। इस रोमांटिक गाना में आलिया और रणबीर के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को श्रेया घोषाल और तुषार जोशी ने अपनी आवाज दी है। जबकि इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ 09 सितंबर को भारत की 5,019 स्क्रीन्स और ओवरसीज में करीब 3,894 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। इसमें रणबीर कपूर ,आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 5 भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *