“ब्रेंडन मैकुलम शैली की बल्लेबाजी के करीब हैं अजिंक्य रहाणे”

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से हरा दिया। कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जीत हासिल कर चेन्नई की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई। शानदार बल्लेबाजी के लिए रहाणे को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। रहाणे के नए फॉर्म के कारण इयोन मोर्गन ने उनकी नई बल्लेबाजी शैली की तुलना आईपीएल के दिग्गज ब्रेंडन मैकुलम से की, उन्होंने खुद को पूरी तरह से बदल दिया है। यह ब्रेंडन मैकुलम-शैली की बल्लेबाजी के करीब है। टूर्नामेंट में इतने सारे शॉट न केवल सुरुचिपूर्ण हैं बल्कि अविश्वसनीय है।

पूर्व सीएसके चैंपियन और जिओ सिनेमा आईपीएल विशेषज्ञ रॉबिन उथप्पा ने ने कहा कि, अजिंक्य रहाणे ने एक नया स्तर पाया है और वह अविश्वसनीय रूप से अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। आज की पारी साबित होती है। उन्हें अपने करियर में दूसरी हवा मिल गई है और यह लंबे समय तक चलेगा।

उथप्पा ने कहा, कुछ चीजें हैं जो इस चेन्नई फ्रेंचाइजी को दूसरों से अलग करती हैं। पहली भूमिका स्पष्टता है, संचार है, और उन्हें विश्वास दिया जाता है कि अगर उन्हें मौका मिलता है, तो उन्हें कम से कम चार से पांच मौके मिल सकते हैं। भले ही वे स्कोर न करें। खासकर, यदि आप एक सिद्ध वरिष्ठ पेशेवर हैं। एक खिलाड़ी को और क्या चाहिए? एक अच्छा खिलाड़ी बस इतना ही चाहता है। यदि आप अच्छे खिलाड़ी को सुरक्षा देते हैं, तो वह शत प्रतिशत अच्छा प्रदर्शन करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *