Aishwarya

अजित कुमार संग रोमांस करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन!

मुंबई। दक्षिण भारत में इन दिनों 11 जनवरी को प्रदर्शित हुई अभिनेता अजित की फिल्म थुनिवी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तूफान मचा रही है। 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफल हो चुकी इस फिल्म में अजित ग्रे शेड में नजर आए थे। दर्शकों को न सिर्फ अजित की अदाकारी पसन्द आई बल्कि फिल्म के एक्शन को लेकर भी उन्होंने सिनेमाघरों में जमकर तालियाँ बजाई। कॉलीवुड फिल्म स्टार अजित कुमार की फिल्म थुनिवु के हिट होते ही एक्टर की अगली फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि अजित कुमार की एके 62 में अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आ सकती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन गत वर्ष मणि रत्नम की पैन इंडिया प्रदर्शित हुई फिल्म पोन्नियन सेल्वन-1 में नजर आई थीं। इस फिल्म का दूसरा भाग आगामी अप्रैल माह में प्रदर्शित होने जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होते ही ऐश्वर्या राय बच्चन की माँग दक्षिण भारतीय फिल्मों में ज्यादा हो गई है।

एके 62 को लेकर कहा जा रहा है कि अजित के साथ इस फिल्म में दो नायिकाएँ नजर आएंगे। दूसरी नायिका के तौर पर तृषा कृष्णन के नाम की चर्चा हो रही है। तृषा कृष्णन हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पोन्नियन सेल्वन-1 में दिखाई दी थीं। यदि ऐसा होता है तो यह दूसरा मौका होगा जब परदे ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा कृष्णन की खूबसूरती दर्शकों को एक साथ देखने को मिलेगी।

फिल्म थुनिवु के स्टार अजित कुमार कथित तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी 62वीं तमिल फिल्म में अभिनय करने जा रहे हैं, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से एके 62 है। तमिल फिल्मों के सुप्रसिद्ध निर्देशक विग्नेश शिवन इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। अफवाहों के अनुसार, शीर्षकहीन फिल्म में अजित कुमार पहले से अनसुनी कॉमेडी-थ्रिलर भूमिका में नजर आएंगे।

वर्तमान में, सोशल मीडिया विग्नेश शिवन फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में अफवाहों से भरा हुआ है। हालिया रिपोर्टों के अनुसार, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म एके 62 में अजीत कुमार के साथ मुख्य महिला के रूप में लिया गया है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय को फिल्म की स्क्रिप्ट पसन्द आई है और उन्होंने इसमें काम करने की सहमति प्रदान कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + twelve =