Jr NTR के बाद इस साउथ सुपरस्टार के साथ जोड़ी बनाएंगी Janhvi Kapoor

Bollywood Updates, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। जान्हवी जल्द ही कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ से साउथ डेब्यू करने जा रही हैं।

फिल्म में जान्हवी ‘थंगम’ के किरदार में नजर आएंगी और सैफ अली खान फिल्म के मुख्य विलेन का किरदार निभाएंगे। हालांकि, कुछ कारणों से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

दमदार टीजर के रिलीज होने के बाद दोनों स्टार्स के फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। पहले यह फिल्म अप्रैल, 2024 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जान्हवी जल्द ही साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं। यह इन दोनों का पहला सहयोग होने जा रहा है। दोनों को राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बन रही पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कर्ण’ में देखा जा सकता है।

खबर के मुताबिक, यह फिल्म ‘महाभारत’ पर आधारित है जो एक अखिल भारतीय फिल्म होगी।

बताया जा रहा है कि इसे दो हिस्सों में बनाया जाएगा और इसके लिए बड़ा बजट तय किया गया है. सूर्या फिल्म के प्री-प्रोडक्शन कार्यों के साथ-साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा अगर जान्हवी कपूर के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इस साल दो और फिल्मों में नजर आएंगी, जिनमें से एक है ‘मिस्टर’। दूसरा है ‘मिसेज माही’ और दूसरा है ‘उलझन’। जान्हवी कपूर के फैंस भी उनकी बैक टू बैक फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *