दिलीप घोष के बाद अभिजीत गांगुली के बयान पर भड़की TMC

Kolkata Hindi News, कोलकाता। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल का राजनीतिक पारा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भाजपा सांसद दिलीप घोष द्वारा ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान के बाद माहौल अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि अब तमलुक से भाजपा उम्मीदवार अभिजीत गांगुली के बयान पर टीएमसी ने अपत्ति दर्ज कराई है।

टीएमसी ने आरोप लगाया है कि अभिजीत गांगुली ने बंगाल की मुख्यमंत्री के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक बयान दिया। इसे लेकर अब पार्टी की प्रवक्ता शशि पांजा ने निशाना साधा और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है।

मंत्री शशि पांजा ने कहा है कि भाजपा कितनी ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौत की कामना कर ले लेकिन भगवान, अल्लाह और ईश्वर के आशीर्वाद से वे ठीक रहेंगी। बंगाल की जनता उनको राजनीति में बनाए रखेगी।

उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी अभिजीत गांगुली के बयान की निंदा करते हुए यह बात कही। बता दें कि, टीएमसी नेता ने एक वीडियो लिंक भी साझा किया है, जिसमें एक साक्षात्कार में भाजपा के तमलुक से प्रत्याशी अभिजीत गांगुली ने कह रहे हैं कि ममता बनर्जी की मृत्युघंटा बज चुकी है। हालांकि, अमर उजाला इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

वहीं, इस मामले में शशि पांजा ने भारत निर्वाचन आयोग से मांग है कि जिस व्यक्ति ने मुख्यमंत्री की मौत की घंटी बजने की बात कही है, उस पर तत्काल कार्रवाई करें! उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री की इच्छा मृत्यु! क्या यह संभव भी है? हम स्तब्ध हैं! यह भारतीय लोकतंत्र का काला दिन है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, इस बारे में सोचें कि आप अपने परिवार में किसे शामिल कर रहे हैं?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *