‘क्रैक’ में शानदार प्रदर्शन के बाद अगली फ़िल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के इंतज़ार में विजय आनंद

अनिल बेदाग, मुंबई : विजय आनंद वास्तव में एक मिशन पर निकले व्यक्ति हैं। उनमें फौलादी नसें हैं और उन्होंने निश्चित रूप से रिवर्स एजिंग की तकनीक में महारत हासिल कर ली है। यह सब उनकी अदम्य भावना और फिटनेस के प्रति जीवंत जुनून की बदौलत है।

विद्युत जामवाल अभिनीत ‘क्रैक’ में उनके बेदाग प्रदर्शन के लिए धन्यवाद, दर्शकों और आलोचकों द्वारा उनके प्रदर्शन और उनके द्वारा पेश किए गए मूल्य की सराहना की गई।

विजय आनंद अब अक्षय कुमार के साथ अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट यानी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का इंतजार कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि फिल्म से हम उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं?

After brilliant performance in 'Krack', Vijay Anand waiting for next film 'Bade Miyan Chhote Miyan'

उत्साहित और सकारात्मक विजय ने कहा “, क्रैक वास्तव में एक अविश्वसनीय अनुभव था और इसने मुझे वो सब करने को मजबूर किया जो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कर पाऊंगा। यह केवल मेरी व्यक्तिगत प्रेरणा के साथ-साथ मेरे दर्शकों के प्यार और मेरे निर्देशक के विश्वास का मिश्रण है जिसने मुझे ऐसा करने पर मजबूर किया।

आज भी मुझे दर्शकों और आलोचकों से फिल्म के लिए बहुत सारी प्रशंसा मिल रही हैं और यह दिल को छू लेने वाली बात है। इस फिल्म ने भी मुझसे बहुत कुछ सीखा है अच्छी गुणवत्ता वाले काम के संदर्भ में और मेरे दर्शकों के लिए देखने के लिए बहुत कुछ है।

फिल्म में मेरी उपस्थिति और अभिनय काफी ताज़ा है। दर्शकों ने और निश्चित रूप से, क्रैक में मुझे जो देखा उससे थोड़ा अलग, कुल मिलाकर, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जिसमें मैंने बहुत मेहनत, प्रयास और परिश्रम किया है।

इसलिए मैं वास्तव में उत्साहित, सकारात्मक हूं। काम के मोर्चे पर, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के अलावा, विजय आनंद के पास कई अन्य दिलचस्प परियोजनाएं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *