अमिताभ और शाहरुख के बाद अब रणवीर सिंह बनेंगे ‘डॉन’

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बॉलीवुड के नए ‘डॉन’ होंगे। दरअसल, वह फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में नजर आएंगे। फरहान की एक्सेल मूवी ने इंस्टाग्राम पर ‘डॉन’ की भूमिका निभाने वाले एक्टर के नाम का खुलासा किया। फिल्म के टाइटल अनाउंसमेंट के वीडियो में धमाकेदार डायलॉग के साथ रणवीर सिंह का वॉयस ओवर सुना गया, ”शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? पूछते हैं ये सब, उनसे कह दो, फिर जाग उठा हूं मैं, फिर सामने जल्द आने को, क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी फिर दिखाने को।

मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है। तुम तो जानते हो, जो मेरा नाम है।’11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, पर पकड़ पाया है मुझे कौन। मैं हूं डॉन।” फरहान अख्तर ने ‘डॉन’ (2006) और ‘डॉन 2’ (2011) का निर्देशन किया था, दोनों में बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे। उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा किया कि फिल्म पर काम 2025 में शुरू होगा।

डॉन का किरदार फरहान के पिता जावेद अख्तर ने उनके तत्कालीन क्रिएटिव पार्टनर और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान के साथ मिलकर लिखा था। असली ‘डॉन’ अमिताभ बच्चन थे, ये फिल्म 1978 में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘डॉन 3’ में फरहान अख्तर एक बार फिर निर्देशक की भूमिका निभाने जा रहे हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *