आदिपुरुष विवाद || मनोज मुंतशिर ने ओम राउत के सिर फोड़ा ठीकरा

मुंबई। ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म अपने स्क्रीन प्ले, संवाद और किरदारों के कारण विवादों में आ गई है। आदिपुरुष की रिलीज के बाद से ही मनोजमुंतशिर से लेकर ओम राउत तक लोगों के निशाने पर बने हुए हैं। फिल्म के संवादों पर कई राजनीतिक हस्तियों ने भी सवाल खड़े किये। इतना ही नहीं, उन्होंने मनोज मुंतशिर सहित आदिपुरुष के निर्माताओं से माफी की भी मांग की। हालांकि आदिपुरुष के बढ़ते विवाद के बीच मनोज मुंतशिर ने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया।

उन्होंने न्यूज चैनल जी को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं इसके लिए माफी नहीं मांगूगा। आदिपुरुष के डायलॉग्स के लिए मनोज मुंतशिर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब भला-बुरा भी कहा, साथ ही माफी की मांग की। लेकिन जी न्यूज को दिए इंटरव्यू में मनोज मुंतशिर ने माफी मांगने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, “मैं माफी बिल्कुल भी नहीं मांगता। माफी से बड़ा भी कुछ होता है।

जब आप माफी मांगते हैं तो आप अगली गलती की तैयारी शुरू कर देते हैं। मैं क्षमा मांगने की बजाय इसे एक्शन में बदल रहा हूं।” मनोज मुंतशिर ने ‘आदिपुरुष’ के लिए ओम राउत के सिर पर ठीकरा फोड़ा। दरअसल, मनोज मुंतशिर से एक सीन के सिलसिले में सवाल किया गया, जहां संजीवनी बूटी के लिए विभीषण की पत्नी जानकारी देती है। इस पर मनोज मुंतशिर ने कहा, “इन किरदारों के लिए आपको ओम राउत से बात करनी होगी।

हमारी कहानी रामायण से प्रेरित है। हमारी कहानी रामायण के कुछ हिस्से से है। हमने पूरी रामायण नहीं दिखाई है। स्क्रीनप्ले के लिए मुझसे सवाल नहीं होना चाहिए। कहानी के लिए मुझसे किसी भी तरह का सवाल नहीं होना चाहिए। हमारे सामने सवाल डायलॉग का है, जिसके लिए तारीफ होनी चाहिए कि हमने इसे बदलने का फैसला किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *