रामायण महाकाव्य पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को रिलीज होगी 

काली दास पाण्डेय, मुंबई। टी सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित और ओम राउत द्वारा निर्देशित रामायण महाकाव्य पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी मुख्य रूप से प्रभु श्री राम के इर्द-गिर्द घूमती है और बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाती है।

एडवांस बुकिंग ओपन होने के साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किए गए संस्करणों के साथ साथ हिंदी और तेलुगु में भी रिलीज होने वाली मेगा भारतीय फिल्म ‘आदिपुरुष’ के द्वार अब सिनेदर्शकों के लिए रिलीज के पूर्व ही खुल चुके हैं। यह फिल्म पूरी दुनिया में भारत का नाम रौशन करने के लिए तैयार है, तो ये वकाई भारतीय सिनेमा के लिए एक बहुत बड़ा पल है। इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह नजर आएंगे।

प्राइम वीडियो ने कॉमेडी ड्रामा ‘टीकू वेड्स शेरू’ के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की

काली दास पाण्डेय, मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अदाकारा अवनीत कौर अभिनीत कॉमेडी ड्रामा ‘टीकू वेड्स शेरू’ के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा कर दी हैै। ‘टीकू वेड्स शेरू का प्रीमियर विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और अन्य क्षेत्रों में 23 जून को किया जाएगा। साईं कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उभरती हुई स्टार अवनीत कौर की पहले कभी न देखी गई जोड़ी मुख्य भूमिका में है।

सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, कॉमेडी ड्रामा टीकू और शेरू के सनकीपन से प्रेरित प्यार और जुनून की एक अजीब कहानी है, जो विपरीत व्यक्तित्व वाले युगल हैं और अपने सपनों का पीछा करने के क्रम में समय की कसौटी पर खरे उतरते हैं।

‘टीकू वेड्स शेरू’ दो सनकी, बहुत ही रोमांटिक किरदारों की कहानी है, जो बॉलीवुड में कुछ बड़ा करना चाहते हैं, यह एक दिलकश कहानी है जो सभी सांसारिक अराजकता और चुनौतियों के बीच उलझे हुए किरदारों की यात्रा को परिभाषित करते हैं। क्या उनका रिश्ता उन पर डाली गई बाधाओं के बाद भी बचा रहेगा? इसी सवाल का जवाब इस कॉमेडी ड्रामा में दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *