अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर देश छोड़ने से रोका गया

मुंबई। 200 करोड़ रुपए की वसूली करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के मामले में जब से जैकलीन फर्नांडीस का नाम सामने आया है, तब से अभिनेत्री मुश्किलों में फंसती जा रही हैं। रविवार को जैकलीन को देश से बाहर जाने से रोक दिया गया। अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया। जानकारी के मुताबिक, जैकलीन अपने एक शो के लिए विदेश जा रही थीं लेकिन उन्हें देश से बाहर जाने के लिए मना कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, ईडी के लुक आउट सर्कुलर की वजह से जैकलीन को एयरपोर्ट पर रोका गया है और विदेश नहीं जाने दिया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर देश से बाहर जाते वक्त रोक लिया गया। 200 करोड़ रुपये के वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी ईडी की चार्जशीट में शामिल है। ईडी के सूत्रों के अनुसार, वसूली केस के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के महंगे तोहफे दिए थे। इसमें लग्जरी गाड़ी, घोड़े और अन्य महंगे सामान शामिल हैं। गौरतलब है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की वसूली (200 Crore Extortion Case) के केस में ईडी ने शनिवार को ही चार्जशीट दाखिल की थी।

कस्टम अधिकारियों ने ईडी के लुकआउट सर्कुलर के आधार पर 36 साल की अभिनेत्री को हवाई अड्डे पर रोका। जांच एजेंसी के अधिकारी मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे और उनको यात्रा की अनुमति नहीं दी और जैकलीन फर्नांडिस को देश में ही रहने के लिए कहा गया है, क्योंकि उन्हें जांच में शामिल होना पड़ सकता है. कहा जा रहा है कि जैकलीन या तो दुबई या मस्कट जा रही थीं. उन्हें रोके जाने के बाद शाम करीब छह बजे वह हवाई अड्डे से चली गईं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *