अभिनेत्री अनन्या पांडे दूसरे दिन भी एनसीबी के समक्ष पेश हुईं

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मादक पदार्थ से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट के संबंध में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को यहां स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं। सूत्रों ने यह जानकारी दी। यह लगातार दूसरा दिन है जब अनन्या केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश हुईं। उनके पिता अभिनेता चंकी पांडे उनके साथ एनसीबी कार्यालय पहुंचे। बृहस्पतिवार को भी वह अपनी बेटी के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे।

सूत्रों ने बताया कि पिता-पुत्री आज अपराह्न करीब दो बज कर करीब बीस मिनट पर कार से दक्षिण मुंबई में बलार्ड एस्टेट स्थित एजेंसी के कार्यालय पहुंचे।कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों के एकत्र होने के कारण वहां अवरोधक लगा दिए गए और पुलिस बल की भारी तैनाती की गई।

एनसीबी एक क्रूज पोत से मादक पदार्थ मिलने के मामले में जांच कर रही है और इस संबंध में आर्यन सहित 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान एनसीबी को आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच व्हाट्सएप पर हुई कुछ चैट मिली थी।

उन्होंने कहा कि एनसीबी अधिकारी चैट के बारे में कुछ और जानकारी हासिल करना चाहते हैं। इसके लिए बृहस्पतिवार को अनन्या को कार्यालय बुलाया गया था जहां उनसे करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई थी।एनसीबी ने बृहस्पतिवार को अनन्या का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया था। सूत्रों ने बताया कि इस बीच, शुक्रवार को सुबह 24 वर्षीय एक मादक पदार्थ तस्कर को पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय लाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *