एक्टर सोनू सूद हुए कोरोना से संक्रमित, घर में हुए आइसोलेट

भारत में बढ़ते कोरोना के मामले के बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद संक्रमित पाए गए हैं। सोनू सूद ने एक ट्वीट में जानकारी दी कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मिली जानकारी के अनुसार, 47 वर्षीय अभिनेता सोनू सूद ने कुछ समय पहले ही अमृतसर शहर में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवायी थी। खुद सोनू सूद ने एक ट्वीट कर अपने फैंस को बताया कि वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

होम क्वारंटाइन में हैं सोनू सूद : हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी, कन्नड़ और तेलुगू भाषा की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले एक्टर सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा कि, मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं। आपको बता दूं कि आज सुबह ही मेरी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (Sonu Sood Corona Positive) आयी है।

एहतियात और सुरक्षा के लिहाज से मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। मैं अपना ख्याल रख रहा हूं, आप लोग चिंता ना करें। आइसोलेशन में रहते हुए मुझे अपनी समस्याओं का हल खोजने के लिए काफी वक़्त मिलेगा। आप सब याद रखें कि मैं आपके हमेशा साथ रहूंगा।

लोगों से की एक-दूसरे की मदद करने की अपील :
इसी तरह एक और ट्वीट में अभिनेता ने अपने फैंस के नाम एक संदेश दिया कि, मुझे इस बात का विश्वास है कि हम सब मिलकर कई लोगों की जिंदगियां बचा सकते हैं। यह वक़्त किसी और की गलतियां गिनाने का नहीं है बल्कि, उन लोगों की मदद करने का हैै, जिनकी सहायता आप कर सकते हैं। इसीलिए, जरूरतमंदों तक जरूरी मेडिकल हेल्प पहुंचाने के प्रयास करें। आइए मिलकर कुछ लोगों की जिंदगियां बचाएं। मैं हमेशा आपकी सेवा के लिए मौजूद रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *