अभिनेता राजपाल यादव ने किया वी.सी.आर.प्ले ओटीटी प्लेटफार्म का शुभारंभ

काली दास पाण्डेय, मुंबई : नवोदित प्रतिभाओं को प्रकाश में लाने के उद्देश्य से वी.सी.आर.प्ले ओटीटी प्लेटफार्म का शुभारंभ अँधेरी वेस्ट (मुम्बई) स्थित क्लासिक रहेजा क्लब में आयोजित एक भव्य समारोह में वी.सी.आर. कंपनी के एमडी कमांडो संजय सिंह चौहान, फौजी अवरेंद्र अवस्थी, प्रोड्यूसर एवं डब्ल्यू आर सी, के एम.डी. विकास मलिक और डब्ल्यू.आर.सी. फैमिली कॉमेडी एक्टर वीआईपी सामाजिक कार्यकर्ता बॉबी कटारिया, सिंगर एवं म्यूजिक डायरेक्टर राम शंकर, सिंगर स्नेहा, सिंगर प्रिया मलिक, सिंगर एवं प्रोड्यूसर मनोज सांगवान, इवेंट ऑर्गेनाइजर राजू टाक एवं राष्ट्रीय गीतकार आलोक कुमार, एक्टर गौरव कल्याण, डायरेक्टर अनिल चंदेल, प्रोड्यूसर राधे गोविंद, एक्टर फिरोज ईरानी, एक्ट्रेस पीयू चौहान एवं एक्टर कपिल राजपूत, निखिल श्रीवास्तव, श्रमथ जिलावट एवं बॉलीवुड के कई गणमान्य शख्सियत की उपस्तिथिति में अभिनेता राजपाल यादव ने वी.सी.आर.प्ले ओटीटी प्लेटफार्म का शुभारंभ किया।

बॉलीवुड के प्रसिद्द अभिनेता राजपाल यादव ने मिडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बी.सी.आर. प्ले ओ.टी.टी प्लेटफार्म अपने प्रोजेक्ट के माध्यम से युवा पीढ़ी को भारतीय संस्कृति और संस्कारों से जोड़कर रखेगी और उन्हें प्रकाश में लाएगी। इस अवसर पर वी.सी.आर. प्ले ओटीटी प्लेटफार्म के सी.एम.डी. संजय सिंह चौहान ने आये हुए सभी मिडियाकर्मी और मेहमानों को वी.सी.आर. प्ले ओ.टी.टी के अहमियत का ज़िक्र करते हुए कहा आज के दौर में युवा पीढ़ी को सही रास्ते पर लाने के लिए ये एक नई पहल है, अश्लीलता के घेरे से निकाल कर नवोदित प्रतिभाओं को एक नयी पहचान देने के लिए हम कृतसंकल्प हैं। हम अपने लक्ष्य के तहत युवा कलाकारों को अपनी ओ.टी.टी.प्लेटफार्म से जोड़ना चाहते हैं और नए टैलेंट को मौका देना चाहते हैं।

आज के दौर में सिनेमा थिएटर बंद होने की वजह से डिजिटल युग में ओ.टी.टी. प्लेटफॉर्म ने युवा सिनेदर्शकों के बीच अपनी नई पहचान और खास मुकाम बनाई है। वी.सी.आर. ओटीटी प्लेटफार्म के शुभारंभ से उम्मीद की जा रही है कि नवोदित कलाकारों को अनुबंधित कर फीचर फिल्म और वेब सीरीज के निर्माण की दिशा में क्रियाशील फिल्म निर्माता निर्देशकों के सोच को एक नई दिशा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *