अचीवमेंट: बंगाली स्कूल की किताब में सुशांत की फोटो शामिल

कोलकाता : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाली स्कूल की टेक्स्ट बुक में शामिल की गई है। यह फोटो सुशांत के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से ली गई है, जिसमें उनकी पत्नी का रोल कर चुकीं और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे और उनके बेटे का रोल करने वाला चाइल्ड आर्टिस्ट भी दिखाई दे रहा है।

बताया जा रहा है कि फोटो का इस्तेमाल बच्चों को फैमिली वैल्यूज बताने के लिए किया गया है। इसमें सुशांत को एक पिता के रूप में चित्रित किया गया है। वहीं सुशांत के लिए लगातार न्याय की लड़ाई लड़ रहे उनके फैन्स इस उपलब्धि पर काफी खुश हैं।

इस फोटो में सीरियल में उनकी पत्नी का रोल कर चुकीं अंकिता लोखंडे और उनके बेटे का रोल करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट को भी दिखाया गया है. स्कूली बच्चों को फैमिली का महत्व और रिश्ता बताने के लिए एक्टर के फोटो का सहारा लिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारिख ने टेक्स्ट बुक के पेज की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है ‘एक और प्राइमरी बांग्ला बुक ने फैमिली और फादर फिगर समझाने के लिए हमारे प्यारे सुशांत की फोटोटेक्स्ट बुक में पब्लिश की है। मुझे उन पर गर्व है।

इससे जाहिर है कि हमारा एजुकेशन बोर्ड भी उन्हें सबसे अच्छा मानता है’। स्मिता की पोस्ट पर लोग जमकर लाइक, कमेंट और रिट्वीट कर रहे हैं। इसे देखकर सुशांत के फैंस, फ्रेन्ड्स और घर वाले गर्व महसूस कर रहे हैंं। ऐसा पहली बार नहीं है कि सुशांत की फोटो को स्कूली पाठ्यक्रम में जगह मिली है।

इससे पहले भी बांग्ला की प्राइमरी क्लास की साइंस टेक्स्ट बुक में उनकी फोटो इस्तेमाल की जा चुकी है। बच्चों को इंसान और जानवर के बीच अंतर समझाने के लिए सुशांत की फोटो का इस्तेमाल किया गया है। इंसान की जगह एक्टर की फोटो लगा कर बच्चों को अंतर समझाने की कोशिश की गई थी। इसे सुशांत की फैन ने पोस्ट करते हुए ट्वीट किया था कि ‘SSR की पिक्चर इंसानियत का उदाहरण है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *