Abhishek's transformation caught my attention, it was fun to watch him: Poulomi Das

अभिषेक के बदलाव ने मेरा ध्यान खींचा, उन्हें देखने में काफी मजा आया : पोलोमी दास

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में ‘सीजन 2’ के विनर रहे एल्विश यादव और फर्स्ट रनर-अप रहे अभिषेक मल्हान की चर्चा खूब हो रही है। हाल ही के एपिसोड में साई केतन राव ने एल्विश यादव की कॉपी करने पर लवकेश कटारिया को ‘जोकर 2.0’ कहा था, वहीं पोलोमी दास अपकमिंग एपिसोड में अभिषेक मल्हान को लेकर बात करती नजर आएंगी। साई केतन और अरमान मलिक को वह पिछले सीजन के अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के बारे में बताती हैं।

पोलोमी ने कहा कि शुरू में, वह बहुत चिल्लाता और लड़ता था, लेकिन समय के साथ मैंने उसे मैच्योर होते और गेम स्ट्रैटेजी बनाते हुए देखा। मेरे हिसाब से, उसका रोल शो में सबसे शानदार था।

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि मैंने सीजन को करीब से नहीं देखा, लेकिन आखिर में, अभिषेक के बदलाव ने मेरा ध्यान खींचा और मुझे उन्हें देखने में बहुत मजा आया। पहले ‘वीकेंड का वार’ में होस्ट अनिल कपूर पोलोमी दास पर भड़कते हुए नजर आए।

दरअसल, शो में गेस्ट बनकर आए रैपर रफ्तार ने पोलोमी का एक वीडियो दिखाया, इसमें वह ‘वडा पाव’ गर्ल चंद्रिका पर बयान देती हैं कि वह शो में क्यों आ रही है, वडा पाव बेचने? वो कैसे आ सकती है?

इस पर अनिल भड़कते हुए पोलोमी से कहते है कि उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया? क्या वडा पाव वाले शो में नहीं आ सकते?… पोलोमी अपनी सफाई में कहती हैं कि वह तब चंद्रिका को जानती नहीं थी। इस पर अनिल कपूर आगे कहते हैं कि उन्हें इस बारे में उनसे कोई बात नहीं करनी।

वहीं, शो में अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक एलिमिनेट हो गई हैं। शो छोड़ने के बाद, पायल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने सभी को उन्हें ढेर सारा प्यार और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने कहा कि सभी को हैलो। आप सबको पता है कि मैं बिग बॉस हाउस से बाहर आ चुकी हूं, इतना प्यार और इतना सपोर्ट देने के लिए थैंक्यू सो मच।

मुझे पता है कि मैं कम वोटिंग की वजह से बाहर नहीं आई हूं। मुझे घरवालों ने जो नॉमिनेट किया था, उस वजह से मैं बाहर आई हूं, नहीं तो मैं अच्छा खेल रही थी। जैसी मैं थी, वैसी ही दिख रही थी। बस ऐसे ही सपोर्ट करते रहना हमेशा।

पायल दूसरी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें घर से बेघर किया गया। इससे पहले बॉक्सर नीरज गोयत को एलिमिनेट किया गया। घर से बाहर निकलने के बाद, गोयत ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की और सना सुल्तान को फेक बताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *